कोटला झील में बोटिंग करने गए थे 5 युवक, 4 की डूबने से मौत

जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा देखने को मिला. इस हादसे में दो नाबालिगों समेत 4 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, पांच युवक कोटला झील में बोटिंग करने के लिए आए थे.

By  Shagun Kochhar March 22nd 2023 01:15 PM -- Updated: March 22nd 2023 03:23 PM

नूंह: जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा देखने को मिला. इस हादसे में दो नाबालिगों समेत 4 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक पांच युवक कोटला झील में बोटिंग करने के लिए आए थे.

बोटिंग के दौरान हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को पांच युवक बोटिंग करने के लिए दोपहर करीब 3 बजे के कोटला झील में उतरे थे. इसी दौरान युवकों की बोट किसी कारण से अनियंत्रित होकर पलट गई. बोट पलटने से उसमें सवार युवक डूब गए जिनमें से यासिर नाम का युवक अपनी जान बचाने में कामयाब हो गया. 

एक युवक के तैर कर बचाई जान

वहीं झील से बाहर निकलने के बाद यासिर ने शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद दो युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों ही दम तोड़ चुके थे. वहीं इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई. आकेड़ा चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे और उसके बाद फायर विभाग भी मौके पर पहुंच गया, लेकिन जब तक काफी देर हो चुकी थी 5 युवकों में से चार युवक मौत के काल में समा चुके सभी चारों मृतक युवकों को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया.

जानकारी के मुताबिक, मरने वाले सभी युवक आकेड़ा गांव से संबंध रखते हैं. पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान अकेड़ा गांव निवासी मुस्ताक (27), साकिब (17), साहिल (12) और नजाकत (18) के रूप में हुई है. झील से निकले पांचवे युवक की पहचान अकेड़ा गांव निवासी यासिर (15) के रूप में हुई है. 


Related Post