बहादुरगढ़ : नर्सिंग हॉस्टल में छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, GNM का कर रही थी कोर्स

बहादुरगढ़ की अग्रसैन मेडिकल यूनिवर्सिटी के नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ठ नहीं हो पाया है। होस्टल की छठी मंजिल पर बने कमरे में छात्रा ने फांसी लगाई है।

By  Rahul Rana May 29th 2023 06:22 PM

बहादुरगढ़ : बहादुरगढ़ की अग्रसैन मेडिकल यूनिवर्सिटी के नर्सिंग कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ठ नहीं हो पाया है। होस्टल की छठी मंजिल पर बने कमरे में छात्रा ने फांसी लगाई है। पुलिस और एफएसएल की टीम भी घटना की जांच में जुटी हुई है। मृतक छात्रा चरखी दादरी के गांव की रहने वाली है और अग्रसैन नर्सिंग कॉलेज में जीएनएम की पढ़ाई कर रही थी।


आपको बता दें कि मृतका द्वितीय वर्ष की छात्रा है । सदर थाना इंचार्ज मनोज ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। उन्होंने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है । मृतका के परिजनों के बयान के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 


मृतक छात्रा जीएनएम दूसरे वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। होस्टल में छठी मंजिल पर बने कमरे में रहती थी। फिलहाल पुलिस होस्टल स्टाफ से पूछताछ कर रही है। छात्रा ने कमरे के पंखे से चुन्नी बांधकर फांसी लगाई है। होस्टल की दूसरी छात्राओं से भी पुलिस मृतका को लेकर पूछताछ करेगी। 

Related Post