Haryana: फरीदाबाद में सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर तड़ीपार बल्लू पहलवान को उतारा मौत के घाट

By  Rahul Rana January 31st 2024 10:30 AM

ब्यूरो : फरीदाबाद का सेक्टर 11 बीती देर शाम गोलियों की गूंज से दहल उठा और अफ़रा तफरी मच गई। जब सफेद कार में आए लोगों ने दिल्ली के रहने वाले बाइक सवार एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए । मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक डिपार्टमेंट की टीम गहनता से जांच में जुट गई है । शुरुआती जांच में पुलिस इसे रंजिश के चलते हत्या करने का मामला मान रही है। बताया जा रहा है की हत्या उस समय हुई जब यह युवक  सेक्टर 11 के जिम से बाहर निकाला था और बाइक से जाने के लिए तैयार था तभी उस पर फायरिंग की गई । इस हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई l

वहीं इस मामले में जिम संचालक रोहित ने बताया की बल्लू अक्सर 4 से 7 के बीच में आया करता था । बल्लू पहलवान ने उन्हें बताया था कि उनका किसी से झगड़ा चल रहा है। इसलिए समय बदलकर जिम में आता था। वहीं रोहित के मुताबिक बिल्लू रोज नहीं आता था। लेकिन आज बल्लू लगभग 5:00 बजे के करीब शाम को जिम करने के लिए आया था और 6:30 बजे जिम करके नीचे उतरा था की तभी जिम के नीचे मानो किसी ने पटाखे चला दिए हो ऐसी आवाज आई। 

 

जिसके बाद जिम कर रही एक महिला ने उन्हें बताया कि लगता है किसी ने नीचे पटाखे चल दिए हैं शादी ब्याह का माहौल है । जिसके बाद जब उन्होंने नीचे झांक कर देखा तो बल्लू लहूलुहान हालात में जमीन पर पड़ा था। रोहित के मुताबिक बदमाशों ने लगभग दो दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की और बल्लू को मौत के घाट उतार दिया । रोहित ने फरीदाबाद जिला प्रशासन पर भी लापरवाही के आरोप लगाते कहा की मार्केट में चारों तरफ अंधेरा छाया रहता है सीसीटीवी तो है लेकिन अंधेरे के चलते सीसीटीवी में शायद कुछ भी नहीं आया होगा और इसी अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश गाड़ी में छुपे बैठे थे और बिल्लू को मौत से घाट उतार कर फरार हो गए । 

मौके पर पहुंचे डीसीपी राजेश दुग्गल ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से पता चला कि यह युवक नजफगढ़ दिल्ली का रहने वाला था। जिसका नाम सूरजभान उर्फ बल्लू पहलवान है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है तथा मृतक के परिजनों को सूचित करके बुलाया गया है । उन्होंने बताया कि शाम 6:30 बजे का यह मामला है और सीसीटीवी कैमरे में एक सफेद रंग की गाड़ी पर दो लोग फायर करते दिखाई दे रहे हैं । डीसीपी ने कहा कि मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है जल्दी ही इसके बारे में तमाम तथ्य सामने आएंगे।

 

Related Post