Haryana News: मंत्री कंवर पाल गुर्जर की हालत में हो रहा सुधार, टेस्ट रिपोर्ट आई नॉर्मल

हरियाणा के शिक्षा, वन एवं पर्यावरण मंत्री कवर पाल गुर्जर की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। स्थिति नॉर्मल बताई गई है। डॉक्टर ने कहा कि मंत्री की टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल आई है।

By  Deepak Kumar December 11th 2023 03:35 PM

ब्यूरोः हरियाणा के शिक्षा, वन एवं पर्यावरण मंत्री कवर पाल गुर्जर की हालत में लगातार सुधार हो रहा है। अब वह परिजनों और आने वालों से मिल रहे हैं। बता दें बीते दिन यमुनानगर में मंत्री कवर पाल गुर्जर की जन संवाद कार्यक्रम के दौरान बेहोश हो गए थे, जिस पर उन्हें यमुनानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है,जिसमें स्थिति नॉर्मल बताई गई है। 

मंत्री की स्थिति नॉर्मल

गाबा अस्पताल के प्रमुख डॉक्टर भूपेंद्र गाबा लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। डॉक्टर ने कहा कि मंत्री कवर पाल गुर्जर की ईसीजी सहित कुछ टेस्ट हुए थे, जिसमें स्थिति नॉर्मल बताई गई है। 

थकावट की वजह से बेहोश हुए थे मंत्रीः सीएमओ

सीएमओ ने यह भी बताया कि प्राथमिक सूचना थी उसके मुताबिक हम यह मानकर चल रहे थे कि अटैक वाली बात है, लेकिन अभी तक के किसी टेस्ट में ऐसी बात स्पष्ट नहीं हुई।  सीएमओ ने कहा कि मंत्री थकावट व खानपान में लिक्विड कम लेने की वजह से बेहोश हो गए थे। लेकिन अब उनकी स्थिति बेहतर है। लोगों से बातचीत कर रहे हैं। 

लगातार जांच कर रहे डॉक्टरों: CMP

वहीं, सीएमओ डॉक्टर मंजीत सिंह ने बताया कि डॉक्टरों द्वारा लगातार जांच की जा रही है। अभी तक की किसी भी जांच में उन्हें दिल से संबंधित कोई रोग वाली बात सामने नहीं आई, ऐतिहातन एकोग्राफी की जाएगी, कुछ अन्य टेस्ट भी किए जाएंगे। 

Related Post