Monu Manesar Detained: हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को किया गिरफ्तार, पिछले 8 महीने से था फरार

हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को गिरफ्तार कर लिया है। मोनू मानेसर पर भिवानी में जिंदा जलाए नासिर-जुनैद हत्याकांड में शामिल होने का आरोप है। उसे राजस्थान पुलिस के हवाले किया जाएगा। मोनू को उसी के गांव मानेसर से पकड़ा गया है। वह पिछले 8 महीने से फरार था।

By  Rahul Rana September 12th 2023 01:58 PM

ब्यूरो :  हरियाणा के बहू-बेटियों के साथ हिंसा के आरोपी मोनू मानेसर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद हरियाणा पुलिस मोनू मानेसर को राजस्थान पुलिस को सौंपेगी। सूत्रों के मुताबिक, भरतपुर पुलिस मोनू से पूछताछ करेगी। सूत्रों का यह भी कहना है कि उनके खिलाफ यह कार्रवाई नासिर-जुनैद हत्याकांड में की गई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक मोनू मानेसर को उस वक्त हिरासत में लिया गया जब वह बाजार जा रहा था। पुलिसकर्मी ब्लैरो और क्रेटा गाड़ियों में आए थे। फिलहाल मोनू मानेसर हरियाणा पुलिस की हिरासत में है। जिसे आगे की कार्रवाई के लिए हाजस्थान पुलिस को सौंप दिया जाएगा।


गौरतलब है कि मोनू मानेसर का नाम 31 जुलाई 2023 को हरियाणा के बहुचर्चित घर में हिंसा भड़काने के मामले में शामिल है। मोनू मानेसर के साथ बिट्टू बजरंगी का एक भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 


Related Post