'बॉलीवुड के बादशाह' शाहरुख खान को 'मौत की धमकी' मिलने के बाद दी गई Y+ सुरक्षा

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी है।

By  Rahul Rana October 9th 2023 11:41 AM

ब्यूरो: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान की सुरक्षा बढ़ाकर Y कर दी है। महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक, उन्होंने राज्य सरकार को लिखित शिकायत दी थी कि फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।

हालांकि इससे पहले, शाहरुख को दो पुलिस कांस्टेबलों द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई थी, इसके अलावा उनके साथ उनका निजी सुरक्षा गार्ड भी था। अब हाई पावर कमेटी की सिफ़ारिशों पर उनकी सुरक्षा बढ़ाकर Y कर दी गई है। 


शाहरुख खान के साथ अब राज्य की वीआईपी सुरक्षा इकाई के 6 प्रशिक्षित कमांडो की एक टीम हर समय रहेगी। पुलिस ने कहा कि शाहरुख की सुरक्षा के अलावा उनके घर पर चौबीसों घंटे हथियारों के साथ मुंबई पुलिस के 4 जवान तैनात रहेंगे।

विशेष रूप से, शाहरुख खान की 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता को फिर से परिभाषित किया है, अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, और साथ ही रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखा है।


अपनी पिछली रिलीज 'पठान' और अब 'जवान' के साथ, शाहरुख खान पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं, जिनकी दो फिल्मों ने एक ही साल में 1000 करोड़ रुपये की कमाई की है।

गौरतलब है कि 7 सितंबर को रिलीज हुई 'जवान' निर्देशक एटली के साथ शाहरुख का पहला सहयोग है। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और यह चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई।


'जवां' के सक्सेस इवेंट में शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म 'डनकी' की रिलीज डेट की भी पुष्टि की। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं। 'डनकी' 'चक दे ​​इंडिया' अभिनेता का '3 इडियट्स' फेम निर्देशक हिरानी और 'पिंक' अभिनेता तापसी के साथ पहला सहयोग है। 

Related Post