NCP अध्यक्ष शरद पवार को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उसके अध्यक्ष शरद पवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है।

By  Rahul Rana June 9th 2023 02:48 PM

ब्यूरो :  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उसके अध्यक्ष शरद पवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। जवाब में, मुंबई पुलिस सक्रिय रूप से प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज करने पर काम कर रही है, जैसा कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है।

शरद पवार की बेटी और लोकसभा सदस्य सुप्रिया सुले के नेतृत्व में राकांपा कार्यकर्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर मुंबई पुलिस प्रमुख विवेक फनसालकर से मुलाकात की।


बैठक के दौरान, राकांपा नेताओं ने पुलिस को सूचित किया कि फेसबुक पर पवार को एक खतरनाक संदेश भेजा गया था, जिसमें कहा गया था कि वह जल्द ही नरेंद्र दाभोलकर के समान भाग्य का सामना करेंगे।

अंधविश्वासों के खिलाफ एक प्रमुख कार्यकर्ता नरेंद्र दाभोलकर को 20 अगस्त, 2013 को पुणे में सुबह की सैर के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों ने बुरी तरह से गोली मार दी थी।

अपने दावे का समर्थन करने के लिए, सुले ने पुलिस को धमकी भरे संदेश की मुद्रित प्रतियाँ प्रदान कीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर राकांपा प्रमुख को जान से मारने की धमकी के बारे में अवगत कराया गया था। अधिकारी ने कहा, "हम इसे देख रहे हैं और जांच शुरू कर दी है।"


इसके अलावा, एनसीपी ने एक औपचारिक पुलिस शिकायत दर्ज करने के लिए एक प्रतिनिधि भेजा है, और अधिकारी के अनुसार, दक्षिण क्षेत्र साइबर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। 

Related Post