4 साल की बच्ची पर पिटबुल ने किया अटैक, 15 जगह बुरी तरह नोचा, CCTV में कैद तस्वीरें

अंबाला: शहर में कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन ये कुत्तों किसी न किसी को अपना शिकार बनाते रहते हैं. ताजा मामला अंबाला छावनी का है, जहां एक 4 साल की मासूम बच्ची को पिटबुल ने बड़े ही बुरे तरीके से नोच लिया. वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

By  Shagun Kochhar April 3rd 2023 07:22 PM -- Updated: April 4th 2023 05:53 PM

अंबाला(कृष्ण बाली): शहर में कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन ये कुत्तों किसी न किसी को अपना शिकार बनाते रहते हैं. ताजा मामला अंबाला छावनी का है, जहां एक 4 साल की मासूम बच्ची को पिटबुल ने बड़े ही बुरे तरीके से नोच लिया. वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.


मासूम पर पिटबुल अटैक

जानकारी के मुताबिक, 4 साल की बच्ची शाम को अकेली गली से गुजर रही थी. वहीं पड़ोस की लड़की अपना पिटबुल कुत्ता बाहर घुमा रही थी, इसी दौरान अचानक पास खड़े पिटबुल कुत्ते ने बच्ची पर झपट्टा मारा और उसे बुरी तरीके से नोच लिया. यही नहीं आसपास के और कुत्ते भी बच्ची के पास आ गए. बच्ची के शरीर पर कुत्ते ने 15 जगह पर काटा.  बच्ची के पीछे चल रहे व्यक्ति ने आनन फानन में किसी तरह बच्ची की जान बचाई. वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.


वहीं बच्ची के परिजनों ने पुलिस चौकी में पिटबुल के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.  बच्ची के पिता ने रोष जताते हुए बताया कि लोगों ने अपने घरों में खतरनाक नस्ल के कुत्ते पाले हुए हैं. उन्होंने बताया कि घटना के बाद उन्होंने पड़ोस में रहने वाली अंजू और उसके माता पिता के नाम कंप्लेंट करवाई है. अब पीड़ित बच्ची का पिता कुत्ते के मालिक पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है. वहीं नगर परिषद के सेक्रेटरी ने भी कार्रवाई करने की बात कही है.


वहीं एसएचओ रामपाल सिंह ने बताया कि अंबाला के निशात बाग के रहने वाले अमित ने एक शिकायत दी है. उनकी बच्ची को कुत्ते ने काट लिया है जिसे घर के कुछ ही दूर रहने वाली एक महिला ने पाला हुआ है. उन्होंने बताया कि बच्ची को कुत्ते ने काफी जगह से काटा है और कई टांके भी लगे है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मालकिन पर मामला दर्ज़ कर लिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि कुत्ते की मालकिन घर से फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

Related Post