Sukhdev Singh Gogamedi Murder: करणी सेना प्रमुख की हत्या पर राजस्थान बंद, पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर संपत रची थी हत्या की साजिश

करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर जयपुर समेत पूरे राजस्थान में बुधवार को बंद का आह्वान किया गया है।

By  Deepak Kumar December 6th 2023 12:28 PM

ब्यूरोः राजस्थान विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिससे पूरे राजस्थान में राजनीतिक आग भड़का दी है। दरअसल, करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दुखद हत्या सामने आई है। इस हत्या के बाद पूरा राजपूत समाज आक्रोशित है। 


इसी कड़ी में जयपुर समेत पूरे राजस्थान में बुधवार को बंद का आह्वान किया गया है। राज्यव्यापी बंद पर प्रभावी रूप से कार्य ठप हो गया है। वहीं, जयपुर में प्रदेश और देश भर से राजपूत नेता पहुंच रहे हैं। उधर, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि पंजाब की बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा यानी लाॅरेंंस बिश्नोई गैंग द्वारा सुखदेव सिंह हत्याकांड की साजिश रची थी। इस तरह की सूचना पंजाब पुलिस से राजस्थान पुलिस को मिली है।


वहीं, सुखदेव सिंह की हत्या पर बयानबाजी वाली राजनीति भी शुरू हो गई है। राजस्थान के चुनाव जीतने वाली भाजपा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए  "बदला लेने की योजना" करार दिया. भाजपा ने कहा कि अपनी चुनावी हार के लिए प्रतिशोध की प्रतिक्रिया का आरोप लगाया। वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने के विरोध में जयपुर बंद का समर्थन करते हैं।   


Related Post