Karni Sena Chief Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद बड़ी कार्रवाई, SHO समेत 2 पुलिस कर्मी किए सस्पेंड

जयपुर में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद बुधवार को जयपुर पुलिस कमिश्नर ने श्याम नगर थाने के बीट कांस्टेबल और SHO को सस्पेंड कर दिया है।

By  Deepak Kumar December 7th 2023 10:32 AM

ब्यूरोः जयपुर में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद 2 पुलिस जवानों को निलंबित किया गया है। बुधवार को जयपुर पुलिस कमिश्नर ने श्याम नगर थाने के बीट कांस्टेबल और SHO को सस्पेंड कर दिया है।

करणी सेना प्रमुख की पत्नी शीला शेखावत ने कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में लापरवाही के लिए श्याम नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ और बीट कांस्टेबल को जयपुर पुलिस कमिश्नर ने निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि हमें आश्वासन दिया गया है कि आरोपियों को 72 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पैतृक गांव में होगा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार

बता दें आज यानी गुरुवार सुबह 7 बजे करणी सेना नेता का पार्थिव शरीर जयपुर के राजपूत सभा भवन में जनता के दर्शन के लिए रखा गया। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार दोपहर करीब 2 बजे पैतृक गांव गोगामेड़ी में किया जाएगा। 

राजस्थान में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की तैनात

वहीं, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के अंतिम संस्कार के दिन जयपुर समेत राजस्थान के जिलों में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल और रैपिड एक्शन फोर्स को तैनात किया गया है, ताकि अप्रिय घटना को होने से रोका जा सके। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेडी की मौत के बाद हुए विरोध प्रदर्शन को खत्म कर दिया गया है और स्थिति अब नियंत्रण में है। साथ में अधिकारी ने कहा कि सोशल मीडिया पर हमारी पैनी नजर है। हम हर स्थिति पर पैनी नजर बनाए रखे हैं। 

Related Post