सारा ने हिमाचल में की खूब सारी मस्ती

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में हिमाचल प्रदेश के ट्रिप पर गई थीं, जहां पर उन्होंने खूब मस्ती की है जिसके वीडियो सारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रही हैं।

By  Jainendra Jigyasu March 19th 2023 12:30 PM

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान हाल ही में हिमाचल प्रदेश के ट्रिप पर गई थीं, जहां पर उन्होंने खूब मस्ती की है जिसके वीडियो सारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को एंकरिंग के जरिए बताया है कि उन्होंने अपने इस ट्रिप पर किस तरह से मस्ती की है।

सारा अली खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने खुद अपने हाथों से खाना बनाकर दिखाया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया, "नमस्ते दर्शकों, लाहौल-स्पीति वैली में आपका स्वागत है।" उसके बाद सारा एक स्टॉल पर मैगी बनाती दिखाई दी हैं जिसमें उन्होंने अपने दर्शकों को बताया है कि वे मसालेदार मैगी बना रही हैं और इसके साथ वे मसालेदार कुरकुरे का लुफ्त उठाएंगी।

सारा एक और वीडियो में सरसों का साग परोसती दिखाईं दीं। एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा कि वे सरसों का साग और गरमागरम क्रिस्पी मक्के की रोटी खाने जा रही हैं। इतना ही नहीं वे खुद चूल्हे पर मक्के की रोटी बनाती नजर आईं। उसके बाद सारा ने एक मजेदार शायरी के जरिए हिमाचल के सिसु गांव को अलविदा कहा।

सारा अली खान ने अपने इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "नमस्ते दर्शकों, काश मेरा नाम सारा अली खाना होता , ये एक बिंजिंग का बहाना होता.. जमाने की परवाह किए बिना... पहाड़ी खाने का नॉनस्टॉप तराना... सरसों का साग में खाती जावा.. ओह माय मक्की किन्ना तैनू चाहा।"

Related Post