तावड़ू पुलिस ने सुलझाई देवेंद्र हत्याकांड की गुत्थी, लिफ्ट के बहाने कार में सवार होकर की थी हत्या

जिला पुलिस ने देवेंद्र हत्याकांड के एक मामले को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने अलीगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गाड़ी लूटने के बाद देवेंद्र की हत्याकर उसका शव सड़क पर फेंक दिया था

By  Vinod Kumar January 31st 2023 05:45 PM

नूंह/एके बघेल: जिला पुलिस ने देवेंद्र हत्याकांड के एक मामले को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने अलीगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गाड़ी लूटने के बाद देवेंद्र की हत्याकर उसका शव सड़क पर धुलावट केएमपी टोल के नजदीक फेंक दिया था।

इसकी पहचान देवेन्द्र निवासी राजस्थान उम्र करीब 34 साल के रुप मे हुई। पुलिस ने मृतक देवेन्द्र के परिजनों की शिकायत पर थाना सदर तावडू में मामला दर्ज कर लिया था। सीआईए प्रभारी सुरेन्द्र सिह सिद्धू ने मामले में कार्रवाई करते हुए, 29 जनवरी को एक आरोपी को काबू कर लिया, जिसकी पहचान यूपी अलीगढ के गांव टप्पल हालाबाद बासलंबी मानेसर निवासियान चिन्टू के रूप में हुई। इसके बाद इस मामले में संलिप्त उसके दो साथियों रोबिन उर्फ पण्डित, शेखर निवासी ऐदलपुर थाना खेर, जिला अलीगढ, यूपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने मिलकर गाड़ी लूटने की योजना बनाई थी। शराब पीकर उन्होंने बोतल को तोड़कर उसके कांच को हथियार बना लिया। केएमपी पर एक होंडा गाड़ी में लिफ्ट लेकर उसमें सवार हो गए। योजना के अनुसार शेखर ने हाथ मे लिए कांच का टुकड़े से देवेन्द्र पर हमला कर दिया। चिन्टू व रोबिन ने अपने शॉल से गला दबाकर चालक की हत्या कर दी। उक्त तीनों ने गाड़ी को लूटकर कर ड्राइवर देवेन्द्र की लाश को खुर्द-बुर्द कर दिया और गाड़ी लेकर भाग गए।


 

Related Post