करनाल में धुंध के कारण तीन सड़क हादसे, ट्रक-कारें-बसें आपस में टकराई...हाईवे पर मची चीख पुकार

By  Vinod Kumar December 18th 2022 01:03 PM

करनाल/जोगेंद्र सिंह: सर्दियां आते ही अब धुंध का असर दिखना शुरू हो गया है। धुंध पड़ते ही सड़क हादसों का दौर शुरू हो गया है। हरियाणा में धुंध के कारण सड़कों पर कई हादसों की खबरें सामने आई हैं। 

हरियाणा में करनाल नेशनल हाईवे-44 पर धुंध की वजह तीन अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे हुए। इन हादसों में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इन तीन हादसों में लगभग 30 से अधिक गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पहला हादसा करनाल में नेशनल हाईवे-44 पर कुटेल के पास चंडीगढ़ से दिल्ली की तरफ जाने वाली सड़क पर हुआ। सड़क पर लगभग 15 से 16 गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। ट्रक, कार, ट्रैक्टर-ट्रॉली और बसें इस हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं। इस दौरान एक डस्टर कार रोडवेज की बस के नीचे जा घुसी। गाड़ियां छोटे-छोटे खिलौने की तरह सड़क पर बिखरीं थी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। इसके साथ ही हाईवे पर जाम लग गया।

दूसरा हादसा मधुबन के पास हुआ है। जहां पर 10 से 12 गाड़ियां हादसे का शिकार हुई। हादसे में लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों हुए लोगों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तीसरा हादसा करनाल टोल के पास हुआ था। इन हादसों में कई लोग घायल हुए हैं।

Related Post