ओवरलोडिड ट्रक चालकों ने किया डीटीओ कर्मचारी का अपहरण, चैकिंग के दौरान दिया वारदात को अंजाम

ओवरलोडिंग करने वाले ट्रक माफिया की गुंडागर्दी का बड़ा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात ट्रक माफिया ने ओवरलोड वाहनों की चैकिंग के दौरान जिला परिवहन अधिकारी यानि डीटीओ का अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपियों का पीछा कर रही डीटीओ की गाड़ी को माफिया ने ट्रक से टक्कर मार दी।

By  Vinod Kumar February 7th 2023 11:32 AM

अंबाला/कृष्ण बाली: ओवरलोडिंग करने वाले ट्रक माफिया की गुंडागर्दी का बड़ा मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात ट्रक माफिया ने ओवरलोड वाहनों की चैकिंग के दौरान जिला परिवहन अधिकारी यानि डीटीओ का अपहरण कर लिया। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपियों का पीछा कर रही डीटीओ की गाड़ी को माफिया ने ट्रक से टक्कर मार दी। 

टक्कर लगने के बाद गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। जानकारी के मुताबिक ट्रक माफिया डीटीओ कर्मचारी को अगवा कर पंजाब के लालडू लेकर जा रहे थे, जहां उन्होंने आनन-फानन में दूसरे वाहन को भी टक्कर मारी और उसके बाद ट्रक के मौके पर छोड़कर फरार हो गए। 

ट्रक की दूसरे वाहन से टक्कर होने के कारण डीटीओ ट्रक में फंस गए और उनकी टांग में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Post