कुंडली में दो बच्चियों से दुष्कर्म, अभी तक नहीं हो पाई परिवार की पहचान

कुंडली थाना क्षेत्र में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल सोनीपत कुंडली थाना पुलिस ने कल देर शाम यहां-वहां घूम रही दो बच्चियों को बरामद किया था, बाल गृह में भेजने से पहले जब दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया गया तो दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की गई।

By  Vinod Kumar February 4th 2023 03:24 PM

सोनीपत/जयदीप राठी: कुंडली थाना क्षेत्र में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल सोनीपत कुंडली थाना पुलिस ने कल देर शाम यहां-वहां घूम रही दो बच्चियों को बरामद किया था, बाल गृह में भेजने से पहले जब दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया गया तो दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की गई।

सोनीपत कुंडली थाना पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और मासूम बच्चियों के परिवार की तलाश के लिए चार टीमों का गठन कर दिया है और मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। सोनीपत पुलिस के सामने एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई है दोनों बच्चियों की पहचान पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है। 

इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी विपिन कादियान ने बताया कि कल पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में दो बच्चियों को बरामद किया था, बाल गृह में भेजने से पहले जब दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया जिसमें रेप की पुष्टि हुई है पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है और दोनों बच्चों की परिवार की पहचान के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।

Related Post