‘अपराधियों और माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा’, प्रयागराज शूटआउट पर सीएम योगी ने दे डाली चेतावनी

‘अपराधियों और माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा’, प्रयागराज शूटआउट पर सीएम योगी ने दे डाली चेतावनी

By  Atul Verma February 25th 2023 01:21 PM -- Updated: February 25th 2023 05:47 PM

प्रयागराज के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड की गूंज विधानसभा तक पहुंच गई है. बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. धूमनगंज थानाक्षेत्र में उमेश पाल के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से उन पर हमला किया. जिसके बाद शनिवार को विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद जवाब दिया और दो टूक शब्दों में चेतावनी भी दी।

अपराधियों और माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा- सीएम योगी

प्रयागराज की घटना पर सदन में बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार ज़ीरो टॉलरेंस की नीति के आधार पर काम कर रही है और राज्य में जो भी अपराधी और माफिया हैं, उन्हें वो मिट्टी में मिला देंगे. राजू पाल हत्याकांड पर सदन में सीएम योगी ने दो टूक शब्दों में चेतावनी. मुख्यमंत्री ने कहा कि माफिया कोई भी हो, उनको मिट्टी में मिलाने का काम निश्चित तौर पर हमारी सरकार करेगी।

मुख्यमंत्री योगी के निशाने पर समाजवादी पार्टी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा सवाल करते हुए कहा कि जिस अपराधियों द्वारा घटना हुई, क्या वो समाजवादी पार्टी द्वारा पोषित नहीं किया गया था? राज्य में जो भी अपराधी और माफिया हैं, आखिर वो किसके द्वारा पाले गए हैं? क्या वो सभी सपा के द्वारा पाले गए हैं? क्या उस अतीक अहमद को सपा द्वारा पोषित नहीं किया गया? क्या उसे सपा द्वारा सांसद और विधायक नहीं बनाया गया? सदन में सीएम ने कहा कि हम उस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे, जिस माफिया ने ये कृत्य किया है, वो आज प्रदेश से भगोड़ा है. सदन में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि ये पार्टी पेशेवर अपराधियों और माफियाओं के सरपरस्त हैं. इनके रग-रग में अपराध भरा हुआ है और ये बात पूरा प्रदेश भी जानता है।

मुख्य गवाह उमेश पाल को दिए गए थे दो सुरक्षाकर्मी

प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने बताया कि उमेश पाल को दो सुरक्षाकर्मी दिए गए थे और हमले में दोनों सुरक्षाकर्मी भी घायल हुए हैं. बता दें कि राजू पाल बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और साल 2005 में उनकी हत्या कर दी गयी थी. उमेश पाल उस हत्याकांड के मुख्य गवाह थे. राजू पाल की हत्या का मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद है. वहीं सूत्रों के हवाले से ये खबर है कि पुलिस ने अतीक अहमद के साथ अतीक के भाई, पत्नी, दो बेटों और अन्यों के खिलाफ अब मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Post