राकेश टिकैत व उनके परिवार को मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

By  Jainendra Jigyasu March 11th 2023 09:02 PM

 किसान नेता व  भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मूल रूप स मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। बताया जा रहा है कि आरोपी किसानों के धरने से नाराज था। उसने किसी भी पार्टी से संबंध होने से इनकार किया है।

भोरा कलां थाना के एसओ अक्षय शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि फोन करने वाले की पहचान विशाल के रूप में हुई है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।उन्होंने ने कहा कि फोन करने वाले दिल्ली में रहता है और मुजफ्फरनगर पुलिस ने उसे वहीं से गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी किसानों के धरने से नाराज था। उसने किसी भी पार्टी से संबंध होने से इनकार किया है। गाजियाबाद की कौशांबी थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने धमकी देने वाले आरोपी को शुक्रवार 29 मई की रात दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

ज्ञात हो कि  राकेश टिकैत को कई अज्ञात फोन नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसकी शिकायत कौशांबी थाने में दी गई थी और पुलिस ने दर्ज करते हुए साइबर सेल को इसकी जांच सौंप दी थी। साइबर सेल की टीम के प्रयास से पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से देर रात गिरफ्तार कर लिया है।


Related Post