Shimla MC Election : Congress ने लगाई मंत्रियों और विधायकों की ड्यूटी, सभी को दी जिम्मेदारी

शिमला में नगर निगम चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा ने कमर कस ली है। दोनों पार्टियों का कहना है कि वह नगर निगम के चुनाव में जीत हासिल करेंगे।

By  Rahul Rana April 19th 2023 06:02 PM

ब्यूरो: शिमला नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस ने रणनीति तैयार कर ली है और शिमला एमसी के वार्डाे को आठ सेक्टर में बांटा गया है। जिसमें 5 मंत्रियों के साथ विधायकों की ज़िम्मेदारी तय कर दी है। सभी वार्डों में मंत्रियों और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को प्रभारी बनाया गया है। जबकि साथ में विधायकों को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है । जोकि डैमेज कंट्रोल करने के साथ ही चुनाव प्रचार भी देखेंगे।



वहीं इस मौके पर कांग्रेस महासचिव देवेंद्र बुशहेरी का कहना है कि पिछले दिन नामांकन का आखिरी दिन था और 21 अप्रैल को नामांकन वापस ले सकते है। 21 अप्रैल के बाद मुख्यमंत्री मंत्री व कांग्रेस के कई बड़े नेता प्रचार के लिए जाएंगे। नगर शिमला के 34 वार्डों को कांग्रेस ने 8 सेक्टर में बांटा है। हर सेक्टर में मंत्रियों की ड्यूटी लगाई गई है और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 2 वर्किंग प्रेसिडेंट को भी सेक्टर का इंचारज बनाया गया है। साथ ही इन सभी सेक्टर में 3 से 4 विधायक भी लगाए गए हैं।



  

Related Post