Tue, May 21, 2024
Whatsapp

शिमला में 9 दिनों से लापता युवक का मिला शव, जंगल में धड़ से अलग मिला सिर

राजधानी शिमला में पिछले 9 दिनों से एक युवक लापता चल रहा था। जिसका शव आज जंगल में मिला है। उसका धड़ सिर से अलग मिला है।

Written by  Rahul Rana -- April 21st 2023 04:39 PM -- Updated: April 21st 2023 04:42 PM
शिमला में 9 दिनों से लापता युवक का मिला शव, जंगल में धड़ से अलग मिला सिर

शिमला में 9 दिनों से लापता युवक का मिला शव, जंगल में धड़ से अलग मिला सिर

ब्यूरो: राजधानी शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र में पिछले 9 दिनों से लापता चल रहे एक युवक का शव जंगल में संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। हालांकि उसके धड़ से सिर अलग मिला है। 

सूचना मिलने पर पहुंची मौके पर आ पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब यह पता लगाने की युवक की हत्या हुई है या जंगली जानवर ने उसे अपना शिकार बनाया है।



आपको बता दें कि मृतक की पहचान देवांशु (20) पुत्र पपु वर्मा के रूप में हुई है। वह उपनगर टूटू से सटे ढांढा गांव का रहने वाला था। ढांढा गांव के पास नालटू नाला के जंगल से शव बरामद हुआ है। देवांशु कुछ समय से शहर में चलने वाली निजी बस में कंडक्टर का काम कर रहा था। परिजनों ने बीते 12 अप्रैल को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। शुक्रवार को पुलिस को नालटू के जंगल में क्षत-विक्षत अवस्था में शव पड़े होने की सूचना मिली। 

फिलहाल बालूगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटनास्थल पर सिर गर्दन से अलग था। सिर के हिस्से में मांस नहीं था और शरीर गला सड़ा हुआ पाया गया। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह सामने आएगी। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

  

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS