BSF ने अमृतसर बॉर्डर के पास मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, 3 किलो नशीले पदार्थ को किया जब्त

बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा, "15 अप्रैल को रात करीब 8.20 बजे, सीमा पर तैनात सैनिकों ने अमृतसर जिले के धनो कलां गांव के पास पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले ड्रोन की आवाज सुनी।"

By  Rahul Rana April 16th 2023 01:55 PM

ब्यूरो : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने शनिवार शाम अमृतसर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास एक ड्रोन द्वारा गिराए गए 3 किलोग्राम नशीले पदार्थ को जब्त किया।  बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा, "15 अप्रैल को रात करीब 8.20 बजे, सीमा पर तैनात सैनिकों ने अमृतसर जिले के धनो कलां गांव के पास पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले ड्रोन की आवाज सुनी।" अभ्यास के दौरान सैनिकों ने ड्रोन को रोकने के लिए उस पर फायरिंग कर तुरंत प्रतिक्रिया दी।'



सैनिकों ने अमृतसर जिले के धनो कलां गांव के पास पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले ड्रोन की भनभनाहट सुनी। निर्धारित ड्रिल के अनुसार, सैनिकों ने ड्रोन को रोकने के लिए उस पर फायरिंग करके तुरंत प्रतिक्रिया दी।


इसके अतिरिक्त, गहराई क्षेत्र में तैनात सैनिकों ने गांव के बाहरी इलाके में एक ड्रोन और गेहूं के खेतों में कुछ गिराए जाने की आवाज सुनी। क्षेत्र की तलाशी लेने पर, बीएसएफ के जवानों को एक बड़ा बैग मिला जिसमें नशीले पदार्थों के पैकेट थे, हेरोइन होने का संदेह था, साथ ही हुक के साथ एक लोहे की अंगूठी और खेप से जुड़ी चार चमकदार पट्टियाँ थीं। 




आपको बता दें कि अमृतसर जिले के बचीविंड गांव के पास लगभग 3 किलोग्राम नशीले पदार्थ की जब्ती के बाद एक ही दिन में इस तरह की दूसरी घटना है।

Related Post