वाराणसी एयरपोर्ट पर हमले की धमकी देने वाला संदिग्ध गिरफ्तार

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट समेत राष्ट्रपति भवन, पीएम हाउस, जंतर मंतर और रेलवे स्टेशनों पर होली के दिन ड्रोन से हमले की धमकी देने के मामले में बिहार के एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

By  Jainendra Jigyasu March 9th 2023 09:27 AM -- Updated: March 9th 2023 09:53 AM

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट समेत राष्ट्रपति भवन, पीएम हाउस, जंतर मंतर और रेलवे स्टेशनों पर होली के दिन ड्रोन से हमले की धमकी देने के मामले में बिहार के एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित व्यक्ति की पह्चान बिहार में सिंचाई विभाग में असिस्टेंट इंजीनियर विनीत कुमार के रूप में हुई है। 

बता दें कि  वाराणसी एयरपोर्ट की निदेशक को एक धमकी भरा पत्र भेजा गया था, जिसमें होली के दिन लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट समेत राष्ट्रपति भवन, पीएम हाउस, जंतर मंतर और रेलवे स्टेशनों पर होली के दिन ड्रोन से हमले की धमकी दी गई थी।  पत्र में 27 लोगों के नाम का जिक्र किया गया था जिसमें बिहार के गया जिले के तीन लोग थे। इस मामले की जांच के लिए गठित टीम ने जब पत्र में जिक्र किए गए गया के तीन लोगों की जांच शुरू की तो उन्हें निर्दोष पाया। 

गिरफ्तार आरोपित के पास से धमकी वाले पत्र की कापी व मोबाइल फोन बरामद किया गया है।आरोपित ने उसके साथ विवाद करने वालों को फंसाने के लिए साजिश रची थी। उस पर पूर्व से भी  इस तरह के छह केस दर्ज हैं। वर्तमान में यह व्यक्ति बिहार के शेखपुरा में नियुक्त है। एसीपी अमित पांडेय ने बताया के आरोपित से पूछताछ की जाएगी।


Related Post