7 साल के प्रद्युम्न की हत्या का मामला स्कूल की प्रिंसिपल को किया सस्पेंड

By  Gagan Bindra September 10th 2017 11:41 AM -- Updated: September 10th 2017 11:45 AM

7 साल के प्रद्युम्न की हत्या का मामला स्कूल की प्रिंसिपल को किया सस्पेंड

गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या ने हर अभिभावक के मन में एक डर को पैदा कर दिया है। लोगों का भारी आक्रोश स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ देखा जा सकता है। दूसरी क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे की स्कूल परिसर में गला रेत कर हत्या हो जाए, तो स्कूल मैनेजमेंट को बख्शे भी तो कैसे... एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल जिसकी 3 महीने की फीस45000 रुपये दी जा रही थी उसमें इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया गया तो सामान्य स्कूलों में सुरक्षा के इंतजामात कैसे होंगे,इसको सोचकर भी डर लगता है. फिलहाल आपको सबसे पहले इस मामले की सारी अपडेट्स बता दें..

स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया है. रेयान स्कूल की प्रभारी प्राचार्या को निलंबित कर दिया गया है.रेयान स्कूल में सिक्योरिटी प्रोवाइड कराने वाली सिक्योरिटी एजेंसी की मान्यता रद्द कर दी गई है.

रेयान इंटरनेशन स्कूल में अपने बच्चों को पढ़ाने वाले माता-पिता कल सुबह से ही स्कूल के बाहर जमा होकर आक्रोश जता रहे हैं. अभिभावक ने सोहना रोड को जाम करने की भी कोशिश की।

7 साल के प्रद्युम्न की हत्या का मामला

हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा है कि स्कूल के खिलाफ कार्रवाई होगी और जो भी दोषी होगा उसे किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा. खुद एचआरडी मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर ने इस मामले को मामले के दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सभी सीबीआई स्कूलों से सिक्योरिटी रिपोर्ट मांगी है.

वहीं आपको बता दें कि पुलिस ने बच्चे की जघन्य हत्या के आरोप में स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया था. आरोपी कंडक्टर को कोर्ट में पेश किया गया है. आरोपी कंडक्टर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

7 साल के प्रद्युम्न की हत्या का मामला

Related Post