Thu, May 16, 2024
Whatsapp

हरियाणा : करनाल में तीन मंजिला राइस मिल गिरने से 4 की मौत, मलबे में दबे कई मजदूर, कुछ ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान

करनाल के तरावड़ी में मंगलवार तड़के एक राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिरने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

Written by  Rahul Rana -- April 18th 2023 11:02 AM
हरियाणा : करनाल में तीन मंजिला राइस मिल गिरने से 4 की मौत,  मलबे में दबे कई मजदूर, कुछ ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान

हरियाणा : करनाल में तीन मंजिला राइस मिल गिरने से 4 की मौत, मलबे में दबे कई मजदूर, कुछ ने खिड़कियों से कूदकर बचाई जान

ब्यूरो : हरियाणा के करनाल में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। हरियाणा के करनाल में, एक तीन मंजिला चावल मिल में  जिसमें लगभग 157 मजदूर  रहते थे वह ढह गई। तीन मंजिला राइस मिल की इमारत गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 20 लोग घायल हो गए। बचावकर्मियों को अभी भी कई लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है, क्योंकि घटना के समय इमारत में 100 से अधिक मजदूर सो रहे थे। आपातकालीन सेवाएं फिलहाल घटनास्थल पर बचाव अभियान चला रही हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया है और आगे की जांच की जा रही है। 


4 मजदूरों की मौत

तरावड़ी स्थित शिव शक्ति राइस मिल की तीन मंजिला इमारत तड़के साढ़े तीन बजे अचानक ढह गई। इमारत के गिरने से करीब 20 मजदूरों को मलबे के नीचे से निकाल लिया गया है जबकि 4 मजदूरों की मौत हो गई है।  इस हादसे में कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि घायल मजदूरों को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है ।  बता दें कि राइस मिल बिल्डिंग के अंदर ही मजदूर सोते थे, वह जर्जर नहीं था। मृतकों और घायलों की संख्या अभी और बढ़ सकती है।


 घायलों का उपचार जारी 

तरावड़ी में मलबे में दबे 20 मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया जबकि 6 मजदूरों को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अन्य घायल मजदूरों को तरावड़ी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। डीसी अनीश यादव और एसपी शशांक कुमार मौके पर पहुंचकर जायजा ले रहे हैं। उन्होंने घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने का आश्वासन दिया है।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS