अमेरिकी के स्कूल में फायरिंग, अब तक 3 छात्रों समेत 6 लोगों की मौत

अमेरिका के एक स्कूल कल यानि सोमवार सुबह हुई फायरिंग में 3 स्कूली बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई है।

By  Rahul Rana March 28th 2023 10:47 AM

ब्यूरो: अमेरिका में नैशविले के एक स्कूल में बीते कल हड़कंप मच गया था। जब वहां ताबड़तोड़ गोलियां चली थी। हमले में 3 स्कूली बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर ऑड्री हेल ने सुबह 10.30 बजे स्कूल में फायरिंग शुरू कर दी। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस आ गई। जिसके बाद 15 मिनट के अंदर ही पुलिस ने ऑड्री हेल को मार गिराया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ऑड्री पूर्व में इसी स्कूल की छात्रा थी। वह एक ट्रांसजेंडर थी । लेकिन सोशल मीडिया पर खुद को वह पुरूष बताती थी। पुलिस को उसके पास से स्कूल का मैप और कुछ पेपर मिले हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं कि वह काफी दिनों से हमला करने की प्लानिंग कर रही थी। 

ऑड्री इस बात से नाराज़ थी कि उसे बिना मर्जी के ही एक क्रिश्चियन स्कूल भेज दिया था। जो उसे बिल्कुल पंसद नहीं था। जिसके चलते उसने स्कूल में फायरिंग कर दी। 

मरने वालों में स्कूल हेड और चर्च के पादरी की बेटी भी शामिल है। इसके अलावा मरने वालों में से तीन बच्चे 9 साल के थे। इसके अलावा तीन बड़े लोगों में एक सब्स्टीट्यूट टीचर सिंथिया पीक और माइक हिल जिसकी उम्र 61 साल है और कोवेनेंट हेड कैथरीन कून्स जिसकी उम्र 60 साल है के रूप में हुई है।   

Related Post