अनिल विज बोले- काम करना मेरा जुनून, मैं नहीं चाहता मेरी बीमारी की वजह से कोई काम रुके

By Arvind Kumar - August 25, 2021 1:08 pm

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि "काम करना मेरा जुनून है और मै नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके। फाइलें चलती है तो सरकार चलती है, फाइलों के रुक जाने से सरकार के कार्य पर फर्क पड़ता है"।

Haryana's Home Minister Anil Vij admitted to PGIMER in Chandigarhउन्होंने ट्वीट करके स्पष्ट किया कि "कुछ लोगों को मेरा पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार के दौरान अपने दफ्तर की फाइलें को निपटाना ठीक नहीं लगा। मैं नहीं चाहता कि मेरी बीमारी की वजह से कोई भी काम रुके। फाइलें चलती है तो सरकार चलती है, फाइलों के रुक जाने से सरकार के कार्य पर फर्क पड़ता है।"

यह भी पढ़ें- गृह मंत्री अनिल विज PGI में भी एक्टिव मोड में, निपटा रहे कार्यालय के कामकाज

यह भी पढ़ें- डेरा सच्चा सौदा के पूर्व मैनेजर की हत्या का मामला, CBI कोर्ट में चल रही सुनवाई पर हाईकोर्ट की रोक


"कोरोना के बाद जब मैं 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर था तब भी मैंने एक महीने के लगभग अपने चंडीगढ़ सेक्टरिएट कार्यालय में ऑक्सीजन का सिलेंडर लगाकर फाइलों को निकाला और दफ्तर के सारे काम किये। काम करना मेरा जुनून है। PGI के डॉक्टर दिनरात मेहनत कर रहे हैं मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा"

Haryana's Home Minister Anil Vij admitted to PGIMER in Chandigarhगौरतलब है कि गृहमंत्री अनिल विज का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। उनके बीमारी को लेकर कुछ टेस्ट हुए हैं टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया है। गत शुक्रवार को गृह मंत्री अनिल विज का ऑक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया था। जिस कारण डॉक्टरों ने उनको पूर्ण विश्राम की सलाह दी है।

adv-img
adv-img