डेरा सच्चा सौदा के पूर्व मैनेजर की हत्या का मामला, CBI कोर्ट में चल रही सुनवाई पर हाईकोर्ट की रोक

By Arvind Kumar - August 24, 2021 1:08 pm

पंचकूला। (उमंग श्योराण) सिरसा डेरा सच्चा सौदा के पूर्व मैनेजर रंजीत सिंह की हत्या मामले में CBI कोर्ट में चल रही सुनवाई पर हाई कोर्ट ने 27 अगस्त तक रोक लगा दी है। सीबीआई पक्ष के वकील एचपीएस वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हाईकोर्ट ने 27 अगस्त तक फैसले पर रोक लगाई है।

Punjab & Haryana High Court Justice Ravi Shankar Jha tested positive for COVID-19

हाइकोर्ट में इस मामले में अगली सुनवाई 27 अगस्त को होगी। फिलहाल इसे लेकर सीबीआई को नोटिस जारी किया गया है। सीबीआई को रिप्लाई फाइल करने के आदेश हाईकोर्ट ने दिए हैं। हाईकोर्ट ने रणजीत सिंह के बेटे जगसीर सिंह द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए यह आदेश जारी किया है। जगसीर ने सीबीआई के एक अन्य वकील पर जज व मामले को प्रभावित करने का आरोप लगाया है।

Ranjit Singh murder case: Special CBI court reserves its order against Gurmeet Ram Rahimयह भी पढ़ें- अर्शी खान को सता रहा अफगानी क्रिकेटर से अपनी सगाई टूटने का डर

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन से हो रहे सड़क जाम का समाधान निकाले केंद्र: सुप्रीम कोर्ट

Dera chief Gurmeet Ram Rahim Singh granted parole to meet his ailing motherउल्लेखनीय है कि बलात्कारी गुरमीत राम रहीम, तत्कालीन डेरा प्रबंधक कृष्ण लाल, शूटर जसबीर, सबदिल और अवतार सहित अन्य पर रंजीत सिंह की हत्या के आरोप हैं। हत्या का यह मामला पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष CBI कोर्ट में चल रहा है।


इससे पहले 26 अगस्त को पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट द्वारा हत्या मामले में फैसला सुनाए जाने की संभावना थी। लेकिन इससे पहले ही हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई पर रोक लगा दी।

adv-img
adv-img