राजनीति

गृह मंत्री अनिल विज PGI में भी एक्टिव मोड में, निपटा रहे कार्यालय के कामकाज

By Arvind Kumar -- August 24, 2021 5:29 pm -- Updated:August 24, 2021 5:29 pm

चंडीगढ़। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज को सांस लेने में दिक्कत होने के चलते पीजीआईएमईआर, चंडीगढ़ में पिछले दिनों भर्ती होने पड़ा है, लेकिन वे पीजीआई में भर्ती होने के बावजूद भी लगातार एक्टिव मोड में दिखाई दे रहे हैं और अपने कार्यालय के काम निपटा रहे हैं।

Haryana's Home Minister Anil Vij admitted to PGIMER in Chandigarhगृह मंत्री अनिल विज का कहना है कि "मुझसे बड़ा लड़ईया कौन? हर जंग जीत कर लौटा हूँ। ये जंग भी जरूर जीतूंगा"।
उनका यह भी कहना है कि "जब तक आवाज़ में दम है तब तक हम है"।

गौरतलब है कि गृहमंत्री अनिल विज का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। उनके बीमारी को लेकर कुछ टेस्ट हुए हैं टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया है। गत शुक्रवार को गृह मंत्री अनिल विज का ऑक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया था। जिस कारण डॉक्टरों ने उनको पूर्ण विश्राम की सलाह दी है।

Haryana's Home Minister Anil Vij admitted to PGIMER in Chandigarhयह भी पढ़ें- अर्शी खान को सता रहा अफगानी क्रिकेटर से अपनी सगाई टूटने का डर

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन से हो रहे सड़क जाम का समाधान निकाले केंद्र: सुप्रीम कोर्ट

बता दें कि गृहमंत्री अनिल विज 6 बार विधायक बने हैं। वह विधानसभा के सत्र में कभी एक दिन भी अनुपस्थित नहीं रहे। लेकिन ऑक्सीजन का लेवल अचानक कम होने के कारण वह मानसून सत्र के पहले दिन की कार्यवाही में शिरकत नहीं हो सके, फिर भी उन्होंने ऑक्सीजन की पाइप लगाकर टेलीविजन पर विधानसभा सत्र की कार्रवाई देखी। वही दूसरी ओर, वे अधिकारियों को दिशा निर्देश भी देते रहे हैं।

  • Share