Advertisment

ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक घटनाओं में 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल

author-image
Arvind Kumar
New Update
ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक घटनाओं में 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल
Advertisment
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में
Advertisment
किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसक घटनाओं में 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। दिल्ली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कई घायलों की हालत गंभीर है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज अस्पतालों में चल रहा है। Policemen Attacked ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक घटनाओं में 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल दरअसल ट्रैक्टर परेड के दौरान निर्धारित रूटों से हटकर अलग रूटों पर परेड करने वाले प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं रुके। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। इस दौरान कई पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया, जिसमें पुलिसकर्मियों को चोट पहुंची।
Advertisment
publive-image यह भी पढ़ें- एयरपोर्ट पर पकड़ी गई हेरोइन की अब तक की सबसे बड़ी खेप Policemen Attacked ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक घटनाओं में 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल सिंघु बॉर्डर से निकले किसानों के जत्थे और पुलिस के बीच मुकरबा चौक पर भिड़ंत हुई है। किसानों का ट्रैक्टर मार्च मुकरबा चौक से कंझावला जाने वाला था, लेकिन ऐन वक्त पर किसानों ने अपना रूट बदल दिया। वह आउटर रिंग रोड की ओर बढ़ गए। नोएडा मोड़ पर भी किसानों और पुलिस के बीच टकराव हुआ।
Advertisment
publive-image यह भी पढ़ें- पुलिस चौकी से 300 मीटर की दूरी पर एक घर में बंधक बनाकर लूटपाट Policemen Attacked ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसक घटनाओं में 300 से अधिक पुलिसकर्मी घायल बहरहाल पुलिस ने उपद्रव व हिंसा के मामले में अब तक 22 एफआईआर दर्ज की है। कल तक मामले में 15 केस अलग-अलग थानों में दर्ज किए गए थे और आज सुबह 7 और मामले दर्ज कर लिए गए हैं। -
delhi-police farmers-protest policemen-attacked farmers-tractor-parade 300-policemen-injured
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment