राजनीति

भाजपा सांसद अरविंद शर्मा अधिकारियों से हुए नाराज, रद्द की बैठक

By Arvind Kumar -- August 07, 2021 3:58 pm -- Updated:August 07, 2021 3:58 pm

रोहतक। जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में पहुंचे सांसद अरविंद शर्मा गुस्से में नजर आए। बैठक में अधिकारियों के नहीं पहुंचने से सांसद खासा नाराज दिखे। सांसद ने बाद में बैठक रद्द कर दी व एडीसी को आदेश देकर अनुपस्थित अधिकारियों से जवाब मांगा। बैठक में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और राम चंद्र जांगड़ा को भी पहुंचना था।

दरअसल आज रोहतक में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में समिति के बतौर चेयरमैन सांसद अरविंद शर्मा पहुंचे। साथ ही समिति के सह - अध्यक्ष राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और रामचंद्र जांगड़ा को भी पहुंचना था लेकिन किन्ही कारणों के चलते दोनों सांसद बैठक में नहीं आए।

हालांकि, बैठक को सांसद अरविंद शर्मा ने अधिकारियों से खफा होकर रद्द कर दिया। बैठक में डीसी व निगम कमिश्नर के अलावा कुछ अधिकारी अनुपस्थित थे जिसके कारण सांसद नाराज हो गए। उन्होंने अतिरिक्त जिला उपायुक्त महेंद्र पाल को अनुपस्थित अधिकारियों से जवाब तलब करने के भी आदेश दिए। बैठक में सरकार के विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की जाती है जो सांसद पूर्ण रूप से नहीं कर पाए।

यह भी पढ़ें- सीएम खट्टर का ऐलान, रवि दहिया को मिलेंगे 4 करोड़

यह भी पढ़ें- 29 साल पहले हुआ था फर्जीवाड़ा, अब जाकर हुआ खुलासा

बैठक के बाद अरविंद शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ऐसी बैठकें महत्वपूर्ण होती हैं। सरकार की योजनाओं पर चर्चा होती है जिस वजह से अधिकारियों का होना आवश्यक होता है। अधिकारियों के बैठक में नहीं होने से कई प्रश्नों के जवाब अधूरे रह जाते हैं। उन्होंने नाराजगी से इंकार जरूर किया लेकिन बैठक में उनकी नाराजगी अधिकारियों के बीच साफतौर से देखने को मिल रही थी।

उनका कहना है कि बैठक में समीक्षा कर उसका अर्थ निकलना चाहिए ताकि लंबित पड़ी विकास योजनाओं पर जल्दी काम हो सके। वहीं, सांसद अरविंद शर्मा ने संसद सत्र को लेकर विपक्ष पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि विपक्ष संसद नहीं चलने दे रहा। प्रधानमंत्री, स्पीकर सहित तमाम मंत्रियों का कहना है कि विपक्ष सही तरीके से अपनी बात रखे और मुद्दों पर चर्चा करें। लेकिन, विपक्ष चर्चा न करके संसद का कीमती समय बर्बाद करने में लगा है।

  • Share