राजनीति

बीजेपी ने हिमाचल में शुरू की मिशन रिपीट की तैयारी, 9 अप्रैल को 3 दिवसीय दौरे पर शिमला पहुंचेंगे नड्डा

By Vinod Kumar -- April 04, 2022 2:44 pm -- Updated:April 04, 2022 2:50 pm

चार राज्यों में मिली जीत के बाद अब भाजपा ने हिमाचल प्रदेश में मिशन रिपीट की तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए 9 अप्रैल को 3 दिन के हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे को लेकर शिमला पीटर हॉफ में जिला सोलन, महासू और शिमला बीजेपी की बैठकें हुईं ,जिसमें मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।

बैठक को लेकर जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि जेपी नड्डा का 3 दिवसीय हिमाचल प्रवास का कार्यक्रम बना है, जिसमें जेपी नड्डा शिमला में एक रोड शो, जनसभा और बैठकों में भाग लेंगे। 6 अप्रैल भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा महाजनसंपर्क अभियान शुरु करेगी।

सुरेश कश्यप ने कहा कि इस मौके पर 68 विधानसभा क्षेत्रों में 5 हजार लोगों का भव्य कार्यक्रम होगा और ध्वजारोहण भी किया जाएगा। वहीं सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस की हालत देश भर में दयनीय है हिमाचल में भी कांग्रेस पार्टी गुटों में बंटी हुई है। भाजपा प्रदेश में भी सरकार रिपीट करेगी।

CM Jairam thakur, Arvind Kejriwal, keriwal road show, Mandi, himachal
इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा को चार राज्यों में जीत मिली है जिसके लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई देने का कार्यक्रम रखा गया है। 9 अप्रैल को शिमला में विधानसभा चौक से पीटर हॉफ तक जेपी नड्डा का रोड शो होगा और उसके बाद पीटर हॉफ में जनसभा को संबोधित किया जाएगा। दूसरे दिन जेपी नड्डा बिलासपुर रवाना होंगे जहां पर उनका भव्य स्वागत होगा।

  • Share