Advertisment

विधवा भाभी पर थी देवर की बुरी नजर, शादी से मना करने पर उतारा मौत के घाट

author-image
Vinod Kumar
New Update
विधवा भाभी  पर थी देवर की बुरी नजर, शादी से मना करने पर उतारा मौत के घाट
Advertisment

भिवानी/किशन सिंह:

प्यार अंधा ही नहीं, हत्यारा भी होता है ये सब भिवानी के लाडनपुर गांव में देखने को मिला। जहां प्यार में अंधे देवर ने अपनी विधवा भाभी का गला काट कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों का कहना है कि हत्या में और भी लोग शामिल हैं। बताया जाता है कि ढाणा लाडनपुर गांव निवासी 40 वर्षीय विधवा भतेरी दो बच्चों की मां थी। 32 वर्षीय महावीर रिश्ते में उसका देवर था। देवर की उस पर बुरी नजर थी। दो बच्चों का पिता होने के बाद भी महाबीर अपनी भाभी भतेरी से जबरन शादी करना चाहता था। जिसको लेकर वो उसका पीछा करता रहता था। भतेरी ने शादी से मना किया तो महाबीर ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

publive-image

महाबीर ने ख़ास जगह व समय चुनते हुये भतेरी को गांव के बाहर रेलवे लाइन के पास ले गया और किसी का शोर सुनाई ना दे। इसलिए ट्रेन आने पर भतेरी का गला काट कर हत्या की गई।

publive-image

भतेरी के बेटे ने बताया कि महाबीर ने उनसे रंजिश पाली हुई थी और इसी को लेकर उसने अपने भाइयों व ससुराल वालों के साथ मिलकर उसकी मां की हत्या है। जब उनकी मां दवा लेकर आ रही थी तो रेलवे ट्रैक के पास ट्रेन आने पर हत्या को अंजाम दिया गया।

publive-image

वहीं मामले की जांच कर रहे सदर थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि महाबीर अपनी भाभी का हमेशा शादी के लिए पीछा करता था और शादी ना करने पर महाबीर ने भतेरी की निर्मम तरीके से हत्या की है। उन्होंने बताया कि आरोपी महाबीर को गिरफ़्तार कर लिया है और मामले की जाँच की जा रही है।

-

murder bhiwani sister-in-law brother-in-law widow
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment