राजनीति

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने बोला मोदी सरकार पर हमला 

By Arvind Kumar -- April 21, 2021 5:25 pm -- Updated:April 21, 2021 5:25 pm

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा के साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ऑक्सीजने की कमी को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है और पूछा है कि देश में ऑक्सिजन क्यों नही? क्या मोदी सरकार बेख़बर थी?

Congressकांग्रेस नेता ने कहा कि PM CARE Fund से 21 अक्टूबर, 2020 को देश के 150 अस्पतालों में ऑक्सिजन प्लांट लगाने का टेंडर जारी किया गया। 6 महीने बाद तक उनका अता पता नहीं। अब 6 अप्रैल, 2021 को 100 नए ऑक्सिजन प्लांट लगाने की नई घोषणा हो गई।
जब तीसरी कोरोना वेव आएगी तो तीसरी घोषणा हो जाएगी। बस टेलिविज़न की सुर्ख़ियाँ देखिए और मोदी सरकार के गुणगाण करिए की क्या बढ़िया काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में खांसी-बुखार के इलाज से पहले करवाना होगा कोरोना टेस्ट

यह भी पढ़ें- अब एक क्लिक पर मिलेगी अस्पतालों में उपलब्ध बेड की जानकारी

उन्होंने कहा कि 18 घंटे काम करने वाली देश की सरकार ने ऑक्सिजन ट्रांसपोर्ट करने वाले टैंकर का इंतज़ाम ही नहीं किया न ही ऑक्सिजन ले जाने वाले जम्बो व डयूरा सिलेंडर उपलब्ध हैं। न ही 1 साल में अस्पतालों में ऑक्सिजन स्टोर करने की क्षमता बढ़ाई। क्योंकि वो किसान मज़दूर आढ़ती की रोज़ी रोटी छीनने, दुकान धंधे बंद करवाने, अर्थ व्यवस्था डुबोने, रोज़गार छिनने में व्यस्त थे।

  • Share