लाल किला हिंसा मामले में दीप सिद्धू गिरफ्तार, एक लाख का था ईनाम

By Arvind Kumar - February 09, 2021 9:02 am

नई दिल्ली। लाल किला हिंसा मामले में पुलिस ने दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने दीप सिद्ध को गिरफ्तार किया है। दीप सिद्ध लाल किला हिंसा के बाद से फरार चल रहा था। उसके ऊपर दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपए का ईनाम भी रखा हुआ था।

Deep Sidhu लाल किला हिंसा मामले में दीप सिद्धू गिरफ्तार, एक लाख का था ईनाम

बता दें कि दीप सिद्ध लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव था। उसने कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी सफाई दी थी। साथ ही उसने किसान नेताओं पर भी टिप्पणी की थी। दीप सिद्धू ने वीडियो जारी कर कहा था, ‘हमने प्रदर्शन के अपने लोकतांत्रिक अधिकार के तहत निशान साहिब का झंडा लाल किले पर फहराया लेकिन भारतीय झंडे को नहीं हटाया गया।’

Farmer Protest लाल किला हिंसा मामले में दीप सिद्धू गिरफ्तार, एक लाख का था ईनाम

किसान नेताओं ने दिल्ली हिंसा का सारा ठीकरा दीप सिद्धू के सिर फोड़ रखा है। किसान नेताओं ने दीप सिद्धू पर युवाओं को भड़काने के आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सफाई कर्मियों की ‘ना’

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड आपदा से लिया सबक, हिमाचल में ग्लेशियरों पर होगा अध्ययन

Deep Sidhu in Delhi Police Custody लाल किला हिंसा मामले में दीप सिद्धू गिरफ्तार, एक लाख का था ईनाम

पिछले दिनों पुलिस ने लाल किला हिंसा में शामिल एक अन्य आरोपी को चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया था। आरोपी सुखदेव सिंह पर 50 हजार रुपए का ईनाम रखा गया था। सुखदेव सिंह करनाल के गांव संगोहा का रहने वाला है और किसान आंदोलन में शामिल होने दिल्ली गया। दिल्ली में 26 जनवरी के दिन लाल किले पर जो कुछ भी हुआ उसको लेकर दिल्ली पुलिस ने सुखदेव सिंह को मोस्ट वांटेड घोषित किया था।

adv-img
adv-img