गुरनाम सिंह चढूनी ने सरकार को दी चेतावनी, कही ये बात

सोनीपत। (जयदीप राठी) केंद्र सरकार द्वारा पारित 3 कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है और हरियाणा में किसान बीजेपी और उसके सहयोगी दल जेजेपी के नेताओं का किसान जमकर विरोध कर रहे हैं। 2 दिन पहले झज्जर में बीजेपी कार्यालय की उखाड़ने पर गांव छारा के 2 किसानों पर मुकदमा भी दर्ज हुआ है जिसके बाद आज किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने एक वीडियो जारी कर सरकार पर जमकर निशाना साधा।

दरअसल 2 दिन पहले झज्जर के बीजेपी कार्यालय की नींव उखाड़ने पर गांव छारा के 2 किसानों बबलू और चिंटू पर जिला प्रशासन ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस दबिश दे रही है। किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने एक वीडियो जारी कर सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इन दोनों किसानों को गिरफ्तार गया तो हरियाणा के सभी किसान एक बार फिर गिरफ्तारियां देंगे और सरकार की जेल भर देंगे।

Gurnam Chadhuni on Politiciansयह भी पढ़ें- अकाली नेता सुखबीर बादल को पुलिस ने हिरासत में लिया

यह भी पढ़ें- अब एक जुलाई से खुलेंगे हरियाणा के स्कूल

Gurnam Chadhuni on Politiciansउन्होंने कहा कि सरकार इन दोनों किसानों को अकेले होने की भूल ना करें, पूरा हरियाणा इनके साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार अब किसान आंदोलन का मुख जाट आंदोलन की तरफ मोड़ने की कोशिश कर रही है, जिसको पूरे हरियाणा का किसान समझ चुका है।