भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ का किसानों ने किया विरोध, दिखाए काले झंडे

By Arvind Kumar - July 10, 2021 5:07 pm

हिसार। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ आज जिला कार्यकारिणी की बैठक लेने हिसार गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय के रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में पहुंचे। जैसे ही किसानों को सूचना मिली कि ओमप्रकाश धनखड़ आज हिसार रहे हैं तो गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय के सभी गेट 1 नंबर 2 नंबर 3 नंबर पर खड़े हो गए।

इस दौरान पुलिस बल भी भारी संख्या में तैनात किया गया। 1:00 बजे के करीब ओमप्रकाश धनखड़ पहुंचे तो किसानों ने गेट पर उन्हें काले झंडे दिखाए। किसान सुबह से ही जीजेयू के सामने इकट्ठे हो गए और दिन भर ये कार्यक्रम चला।

जिला हिसार की कार्यकारिणी बैठक में ओमप्रकाश धनखड़ ने अपने जिले के पदाधिकारी एवं मंडल के पदाधिकारियों को भाजपा द्वारा निकाले जाने वाली तिरंगा यात्रा को लेकर दिशा निर्देश दिए। गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय के रणबीर सिंह ऑडिटोरियम में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश धनखड़ ने तिरंगा यात्रा एवं बीजेपी के कार्यक्रमों के बारे में बताया। वहीं पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का सीधा जवाब न देकर टालमटोल करते हुए भी नजर आए।

यह भी पढ़ें- किसानों को धान बिजाई के लिए अब 8 की जगह 10 घंटे मिलेगी बिजली

यह भी पढ़ें- ओपी धनखड़ को करना पड़ा किसानों के विरोध के सामना


किसान आंदोलन पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि यह किसान नहीं बल्कि कुछ अलग-अलग पार्टियों के लोग हैं जो किसान के रूप में विरोध कर रहे हैं। संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं पर भी ओमप्रकाश धनखड़ ने सवाल उठाते हुए कहा कि वह पंजाब और राजस्थान में विरोध क्यों नहीं करते।

पंजाब के किसान नेताओं की जत्थेबंदी को लेकर भी ओमप्रकाश धनखड़ ने विवादित बयान देते हुए कहा कि यह जत्थे वह जत्थे हैं जो सिर्फ किसानों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। डीजल पेट्रोल की महंगाई पर जब पत्रकारों ने ओमप्रकाश धनकड़ को घेरने की कोशिश की तो वह बातों को घुमा कर बचते हुए भी नजर आए और लगातार डीजल पेट्रोल की बढ़ोतरी का ठीकरा तेल कंपनियों के सिर फोड़ते हुए नजर आए।

adv-img
adv-img