Uncategorized

बांग्लादेश-श्रीलंका मैच में धक्का-मुक्की, बीच मैदान पर लाहिरू कुमारा और लिटन दास के बीच भयंकर झगड़ा

By Poonam Mehta -- October 25, 2021 12:10 pm -- Updated:Feb 15, 2021

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाड़ी आपस में भिड़ पड़े। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल हुआ ये कि लिटन दास मिड ऑफ पर कैच आउट हो गए। इसके बाद पवेलियन लौट रहे लिटन से लाहिरू कुमारा उलझ गए। जब दोनों के बीच बात बढ़ने लगी तो इन दोनों के बीच दूसरे बल्लेबाज नईम भी आ गए।

OUT होने के बाद दिखा लिटन दास का गुस्सा

नईम ने लाहिरू को धक्का देकर लिटन से दूर करने की कोशिश की, फिर क्या था श्रीलंकाई खिलाड़ी और बांग्लादेशी बल्लेबाजों के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि अंपायरों को बीच में आना पड़ा। लेकिन खिलाड़ी उनकी बात भी नहीं माने। कुछ देर में मामला शांत हुआ।

मैच की शुरुआत श्रीलंका के टॉस जीतकर गेंदबाजी करने के साथ हुई थी। श्रीलंका और बांग्लादेश दोनों देशों की टीमों ने क्वालिफायर मुकाबले जीतकर सुपर-12 में जगह बनाई है। श्रीलंका की टीम ने क्वालिफायर स्टेज के तीनों मुकाबले जीते थे जबकि बांग्लादेश 3 में से दो मैच जीतने में सफल रही थी।

पहले मैच में स्कॉटलैंड से हारने के बाद बांग्लादेश के लिए सुपर-12 में पहुंचना थोड़ा मुश्किल लग रहा था, लेकिन उन्होंने नीदरलैंड और आयरलैंड को मात देकर इस टूर्नामेंट में आगे क्वालिफाई किया।

-PTC NEWS

  • Share