अपराध/हादसा

सोनीपत में बर्तन बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दिल्ली से मंगवानी पड़ी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

By Vinod Kumar -- February 24, 2022 2:59 pm -- Updated:February 24, 2022 3:04 pm

सोनीपत/जयदीप राठी:हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग (Fire in Factory) लग गई। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। ये फैक्ट्री इनॉक्स वर्ल्ड टोन नाम से कुंडली औद्योगिक क्षेत्र फेस 5 प्लॉट नंबर 45 में है।

जिस समय आग लगी उस समय फैक्ट्री में प्रोडक्शन चल रहा था। आग लगने की सूचना पर कर्मचारियों में हडकंप मच गया और आनन फानन में उनको बाहर निकालने का काम शुरू किया गया। आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और सोनीपत कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आग इतनी भायनक थी की सोनीपत सहित कई जिलों के साथ साथ दिल्ली फायर ब्रिगेड की गाड़ियों व कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

Fire breaks out in utensils manufacturing factory in Sonipat
दिल्ली दमकल विभाग के मुताबिक उन्हें रात करीब डेढ़ बजे सोनीपत में एक फैक्ट्री के भीतर आग लगने की सूचना मिली थी। दिल्ली दमकल विभाग की ओर से 6 गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं।  Fire breaks out in utensils manufacturing factory in Sonipat
फिल्हाल अभी तक आग लगने के कारणों की पता नहीं चल पाया है। हादसे के कारणों का पता जांच के बाद ही पता चल पाएगा। आग कैसे लगी इसकी जांच पुलिस की ओर से की जा रही है। फिल्हाल इस घटना में किसी भी तरह के जानी नुकसान की खबर नहीं है, लेकिन फैक्ट्री रखा लाखों रुपये का माल जलकर राख हो गया है।

Fire breaks out in utensils manufacturing factory in Sonipat

  • Share