अपराध/हादसा

सोनाली फोगाट मौत मामला: गोवा पुलिस ने पीए समेत 2 को किया गिरफ्तार, आज अंतिम संस्कार

By Vinod Kumar -- August 26, 2022 11:41 am

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच सोनाली के भाई की शिकायत पर पीए सुधीर और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर चोटों के निशान की पुष्टि हुई है।

इस केस में हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार भी सीबीआई जांच के लिए तैयार दिख रही है। हरियाणा सरकार परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दे चुके हैं। वहीं, गोवा में पोस्टमार्टम के बाद सोनाली का शव हिसार पहुंच गया है।

Probe-on-in-Sonali-Phogat-death-case-2

हिसार में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार हिसार के आदमपुर में किया जाना है। ऋषिनगर स्थित शमशान घाट में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार होगा और इसके लिए बीजेपी के बड़े नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और तमाम परिजन शामिल होंगे।

sonali3

वीरवार रात करीब पौने 11 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर एंबुलेंस के जरिये सोनाली फोगाट का शव हिसार पहुंचा था। हिसार के सिविल अस्पताल में सोनाली के शव को रखवाया गया था। सोनाली फोगाट की मौत गोवा में हुई थी।

वहीं, सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। अब तक उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा था। इस मामले में सोनाली के भाई रिंकू ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसमें सोनाली के पीए सुधीर सांगवान के साथ सुखविंद्र उर्फ एसएस का नाम लिया गया है।

  • Share