दिल्ली के लिए बहाल हुई हरियाणा रोडवेज की बस सेवा

अंबाला। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अंबाला से दिल्ली जाने वाली बस सर्विस काफी समय से बंद पड़ी थी। लेकिन अब कोरोना की रफ़्तार थमने लगी है तो अंबाला रोडवेज विभाग ने अंबाला से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को सुविधा देने के लिए बड़ा फैसला लिया है। अब अंबाला छावनी से दिल्ली के लिए हरियाणा रोडवेज की बसें फिर से दौड़नी शुरू होंगी।

दरअसल अंबाला रोडवेज विभाग ने अंबाला से दिल्ली जाने वाली बसों के दोबारा संचालन का फैसला लिया है। जिसके तहत अब एक बार फिर अंबाला छावनी से दिल्ली के लिए हरियाणा रोडवेज की बसें दौड़ती हुई नजर आएँगी। जानकारी देते हुए GM रोडवेज ने बताया कि न सिर्फ अंबाला छावनी बल्कि बस स्टैंड नारायणगढ़ से भी दिल्ली के लिए बसों की सर्विस शुरू कर दी गई है।

Passenger Died in Busयह भी पढ़ें– राम रहीम की पैरोल पर अंशुल छत्रपति ने उठाए सवाल

यह भी पढ़ें– टीएमसी सांसद नुसरत जहां बोलीं- निखिल जैन से ‘वैध’ नहीं शादी


GM ने साथ ही यह भी बताया कि फिलहाल संक्रमण के मद्देनजर इन बसों को 50 प्रतिशत कैपेसिटी के साथ ही चलाया जायेगा। उन्होंने यात्रियों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है।

Bus services resume from Haryana to Chandigarh Haryana Roadwaysरोडवेज के इस फैसले से जहां आम नागरिकों को लाभ मिलेगा वहीं व्यापारियों ने भी राहत की सांस ली है। अंबाला से व्यापार के लिए दिल्ली आने जाने वाले व्यापारियों की माने तो अब उन्हें दिल्ली जाने के लिए भटकना नहीं पड़ेगा और उनका सफर अब सस्ता भी होगा। क्योंकि बसें बंद होने की वजह से उन्हें टैक्सी कर दिल्ली जाना पड़ता था।