Advertisment

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव

author-image
Arvind Kumar
New Update
हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव
Advertisment
शिमला। हिमाचल के मुख्यमंत्री
Advertisment
जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अटल टनल के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री एक विधायक के संपर्क में आए थे। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने खुद को आइसोलेट किया हुआ था। अब उनका कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए हैं।
Advertisment
publive-image Corona Active Cases कोरोना वायरस: भारत में संक्रमितों के मामलों में लगातार हो रही कमी इस बात की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा, "कुछ दिन पहले किसी कोरोना पॉज़िटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के कारण मैं बीते एक सप्ताह से अपने आवास पर क्वारंटीन था, गत दो दिनों से कोरोना के कुछ लक्षण आने के कारण आज कोरोना टेस्ट करवाया,जिसकी रिपोर्ट अभी पॉज़िटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेट हूं।" Corona Active Cases कोरोना वायरस: भारत में संक्रमितों के मामलों में लगातार हो रही कमी बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री अगले तीन दिन तक शिमला स्थित सरकारी आवास ओकओवर में ही रहेंगे। इस दौरान वह किसी से मुलाकात नहीं करेगें।
Advertisment
यह भी पढ़ेंकिसानों ने नेताओं की नो एंट्री के लगाए बैनर Corona Active Cases कोरोना वायरस: भारत में संक्रमितों के मामलों में लगातार हो रही कमी बता दें कि पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना वायरस के 66,732 नए मामले सामने आए हैं। फिलहाल देश में कुल संक्रमित मामलों की तुलना में संक्रमित मामले केवल 12.10 फीसदी, जो 8,61,853 हैं।
Advertisment
यह भी पढ़ें: स्‍वामित्‍व योजना: अगले 3-4 वर्षों में प्रत्‍येक परिवार को मिल जाएगा संपत्ति कार्ड -
coronavirus-himachal himachal-cm-jairam-thakur jairam-thakur-corona-positive jairam-thakur-corona-test
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment