Fri, May 17, 2024
Whatsapp

सलमान खान के शो में नजर आ सकती हैं मिया खलीफा!, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

बिग बॉस के ओटीटी वर्जन का दूसरा सीजन धमाकेदार होने वाला है। शो को जियो सिनेमाज पर बड़े स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी चल रही है।

Written by  Rahul Rana -- June 10th 2023 02:56 PM
सलमान खान के शो में नजर आ सकती हैं मिया खलीफा!, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

सलमान खान के शो में नजर आ सकती हैं मिया खलीफा!, यहां पढ़ें पूरी जानकारी

ब्यूरो : बिग बॉस के ओटीटी वर्जन का दूसरा सीजन धमाकेदार होने वाला है। शो को जियो सिनेमाज पर बड़े स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी चल रही है।

शो का प्रोमो सामने आया है


आपको बता दें कि जहां एक तरफ शो का प्रोमो सामने आया है। वहीं दूसरी ओर शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। जिसमें मिया खलीफा का नाम सामने आ रहा है कि वो शो में शामिल हो सकती हैं।

मिया खलीफा से किया संपर्क !

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिया खलीफा को बिग बॉस ओटीटी 2 में आने के लिए अप्रोच किया गया है। अब उनका क्या रिएक्शन होगा ये अभी पता नहीं चला है लेकिन ये पहली बार नहीं है। इससे पहले मिया को बिग बॉस 9 के लिए भी इनवाइट किया गया था। हालांकि बिग बॉस में एडल्ट स्टार्स का आना कोई नई बात नहीं है, ये ट्रेंड सनी लियोनी से शुरू हुआ था।'


इस दिन होगा शो का प्रीमियर

सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी हिंदी' के दूसरे सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे, जिसका प्रीमियर 17 जून को होगा। आईपीएल की जबर्दस्त सफलता के बाद अब जियो सिनेमाज 'बिग बॉस ओटीटी' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS