Advertisment

झज्जर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत...10 लोग घायल

author-image
Vinod Kumar
New Update
झज्जर में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत...10 लोग घायल
Advertisment

झज्जर/प्रदीप धनखड़: जिला एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में दो प्रवासी मजदूरों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा मोटरसाईकिल के पीछे बंधी जुगाड़ ट्रॉली से एक कार के टकरा जाने के कारण पेश आया। 

Advertisment

इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए। नौ लोगों की हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है, जबकि एक का इलाज झज्जर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हादसे में घायल हुए अधिकांश लोग प्रवासी मजदूर हैं। 

जानकारी के मुताबिक बाईक के पीछे लगाई गई ट्रॉली में बैठकर दर्जनभर मजदूर सवार हो कर जा रहे थे। जब वह रोहतक रोड़ स्थित रेलवे फाटक के पास पहुंचे तो उसी दौरान तेज गति से आई एक आई-20 कार ने इनकी टक्कर हो गई। ट्रॉली में सवार मजदूरों में युवती रूपा व भीकम पुत्र हरीलाल निवासी यूपी और समेर सिंह पुत्र रण सिंह निवासी गांव गुढा जिला झज्जर की मौत हो गई।

हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और हादसा स्थल का निरीक्षण करने के साथ-साथ हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। यहां स्थानीय चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 

फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। हादसे में कार के चालक को भी चोटें आई हैं, जिसे उपचार के लिए झज्जर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। फिलहाल पुलिस हादसे में मौत का ग्रास बने और घायल हुए लोगों के परिजनों से सम्पर्क साधने में जुटी हुई है।

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment