Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई में अरविंद केजरीवाल सहित इन बड़े मेहमानों ने की शिरकत

अभिनेता परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा ने शनिवार को परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक अंतरंग समारोह में सगाई कर ली।

Written by  Rahul Rana -- May 14th 2023 11:50 AM
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई में अरविंद केजरीवाल सहित इन बड़े मेहमानों ने की शिरकत

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई में अरविंद केजरीवाल सहित इन बड़े मेहमानों ने की शिरकत

ब्यूरो : अभिनेता परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा ने शनिवार को परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक अंतरंग समारोह में सगाई कर ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी दिल्ली में अपनी चचेरी बहन परिणीति की सगाई समारोह में शामिल हुईं। परिणीति के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी वहां थे।


समारोह में तीन मुख्यमंत्रियों- पंजाब के भगवंत मान, दिल्ली के अरविंद केजरीवाल और मेघालय के कोनराड संगमा ने भी शिरकत की। अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह भी समारोह में शामिल हुए और कार्यक्रम स्थल पर की गई अरदास के दौरान जोड़े के बगल में खड़े देखे गए। दूसरी ओर, पंजाब के कैबिनेट मंत्री, सूत्रों के अनुसार, समारोह से अनुपस्थित थे, क्योंकि वे उपचुनाव के परिणामों के बाद जालंधर में व्यस्त थे।

समारोह में भगवंत मान की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर और केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी शामिल हुईं। कपिल सिब्बल, पी चिदंबरम, अभिषेक सिंघवी, संजय सिंह, और राजीव शुक्ला और उनकी पत्नी अनुराधा प्रसाद जैसे राजनीतिक हस्तियां, साथ ही गायक मीका सिंह और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने सगाई में भाग लिया।

परिणीति और राघव ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों के साथ इस खबर की घोषणा की। यह पहली बार है जब उनमें से किसी ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि की है। "मैंने जो कुछ भी प्रार्थना की ... मैंने हाँ कहा!" उसने फोटो को कैप्शन दिया।

परिणीति और राघव दोनों सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे, और उन्होंने जो तस्वीरें साझा कीं, उनमें से एक उनके हाथों से जुड़ी हुई थी।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...