Mon, Apr 29, 2024
Whatsapp

यमुनानगर : टुकड़ों में कटा हुआ मिला 10वीं की छात्रा का शव, हादसा या सुसाइड, जांच जारी

यमुनानगर के जगाधरी वर्कशॉप से रेलवे ट्रैक पर एक नाबालिग युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ मिला। नाबालिग के जिस्म पर एक भी कपड़ा नहीं था और उसके शरीर के टुकड़े घटनास्थल से 200 मीटर दूर मिले।

Written by  Rahul Rana -- June 09th 2023 05:07 PM
यमुनानगर : टुकड़ों में कटा हुआ मिला 10वीं की छात्रा का शव, हादसा या सुसाइड, जांच जारी

यमुनानगर : टुकड़ों में कटा हुआ मिला 10वीं की छात्रा का शव, हादसा या सुसाइड, जांच जारी

यमुनानगर : यमुनानगर के जगाधरी वर्कशॉप से रेलवे ट्रैक पर एक नाबालिग युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ मिला। नाबालिग के जिस्म पर एक भी कपड़ा नहीं था और उसके शरीर के टुकड़े घटनास्थल से 200 मीटर दूर मिले। हालांकि परिवार के लोगों के अनुसार यह मानसिक रूप से परेशान थी, और 9:00 बजे घर से एक्टिवा पर सवार होकर निकली थी। 

यमुनानगर के हरबंसपुरा की रहने वाली भाविका जिसकी उम्र महज 15 साल बताई जा रही है।  उसका शव जगाधरी रेलवे वर्कशॉप के रेलवे ट्रैक के पास नगर हालत में पड़ा हुआ मिला ।  युवती दसवीं क्लास में पढ़ती थी और वह रात करीब 9:30 बजे घर से बाहर एक्टिवा पर निकली थी।  जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी । परिवार के लोगों ने तलाश की तब भी उसका कुछ पता नहीं चला।  हालांकि दूसरी तरफ रात करीब 2:00 रेलवे पुलिस को सूचना मिली थी।  एक युवती का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ है।  पुलिस के मौके पर पहुंची तो युवती का शव क्षत-विक्षत हालत में था।  हालांकि युवती ने ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या की यह बताया जा रहा है।   लेकिन जिस प्रकार युवती का शव पड़ा हुआ मिला उसको देख मामला संदेश जनक लग रहा था घटनास्थल से 200 मीटर दूर युवती के कटी हुई टांग मोटरसाइकिल पार्किंग में पड़ी हुई मिली।   जिसको सुबह पुलिस ने अपने कब्जे में लिया ।  


हालांकि रात को ही रेलवे पुलिस नाबालिक के शव को कब्जे में लेने के बाद उसे मोर्चरी में लेकर आ गई थी ।  लेकिन आज शव के टुकड़े दूसरी जगह मिलने से पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच कर रही है ।  परिवार के लोगों की माने तो उनकी बेटी कुछ दिनों से परेशान थी।  लेकिन घर पर उसने कोई भी ऐसी बात नहीं की । रात को जब बेटी घर से बाहर गई तो वापस नहीं लौटी।  उसकी तलाश के लिए कई जगह पूछताछ भी की । लेकिन पता नहीं चला तभी सूचना मिली कि एक युवती का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा हुआ है । रात को जब परिजनों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो यह शव उनकी बेटी भाविका का था। 

वहीं रेलवे पुलिस को जब इस मामले की सूचना लगी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर शव के सभी टुकड़ों को कब्जे में ले लिया था।  लेकिन बाद में एक टांग साइकिल पार्किंग में मिली तो रेलवे पुलिस भी एक बार सोचने के लिए मजबूर हो गई। हालांकि शुरुआत में पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया था ।  लेकिन अब जब पुलिस ने टांग को कब्जे में लिया है तो पुलिस मामले की गहनता से जांच करने की बात कह रही है ।  जबकि दूसरी तरफ पुलिस का यह भी कहना है कि रात को उन्हें एक ट्रेन चालक ने युवती के आत्महत्या करने की सूचना दी थी। 

फिलहाल इस घटना के बाद यह भी सामने आ रहा है कि युवती के शरीर के टुकड़ों में से एक टुकड़ा कहीं कोई कुत्ता उठाके तो नहीं पार्किंग में ले गया हो । फिलहाल पुलिस परिवार के लोगों के साथ साथ आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।  पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है जो भी मामला सामने आएगा उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...