Sun, May 5, 2024
Whatsapp

Haryana: नाराज कुलदीप बिश्नोई से CM सैनी ने दिल्ली में की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

हरियाणा की हिसार लोकसभा सीट इस चुनावी मौसम में राजनीतिक उथल-पुथल का केंद्र बनी हुई है।

Written by  Rahul Rana -- April 25th 2024 12:04 PM
Haryana: नाराज कुलदीप बिश्नोई से CM सैनी ने दिल्ली में की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Haryana: नाराज कुलदीप बिश्नोई से CM सैनी ने दिल्ली में की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

ब्यूरो: हरियाणा की हिसार लोकसभा सीट इस चुनावी मौसम में राजनीतिक उथल-पुथल का केंद्र बनी हुई है। वहीं लोकसभा सीट से टिकट न मिलने से नाराज चल रहे कुलदीप बिश्नोई से आज सुबह हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी उनके आवास पर मिलने पहुंचे। यह मुलाकात दिल्ली में हो रही है। अब देखना यह होगा कि क्या नायब सैनी कुलदीप बिश्नोई को मनाने में कामयाब होंगे। 

बता दें कि हिसार लोकसभा सीट से बीजेपी द्वारा रणजीत चौटाला को उम्मीदवार बनाया गया है। कुलदीप बिश्नोई खुद यहां से चुनाव लड़ना चाह रहे थे। टिकट न मिलने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद उन्होंने रणजीत चौटाला के प्रचार से भी दूरी बना ली। इसके अलावा वह एक बार भी उनके कार्यालय में नहीं गए। कुलदीप बिश्नोई के समर्थक भी उन पर लगातार कोई फैसला लेने का दबाव बना रहे थे।

सोशल मीडिया पर मेरे कांग्रेस में जाने की कुछ खबरें चल रही हैं, जो कि पूरी तरह से भ्रामक एवं निराधार है। मैंने संघ परिवार और भारतीय जनता पार्टी का साधारण कार्यकर्त्ता बनकर काम किया है और आगे भी संघ परिवार और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करता रहूँगा।

वहीं कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस में जाने की अफवाहों पर भी विराम लगाया। कुलदीप ने इसे लेकर सोशल मीडिया X पर पोस्ट किया।उन्होंने लिखा- "सोशल मीडिया में मेरे कांग्रेस में जाने की खबरें चलाई जा रही हैं जो पूरी तरह से भ्रामक और निराधार हैं। मैंने संघ परिवार और भारतीय जनता पार्टी का साधारण कार्यकर्ता बनकर काम किया है आगे भी संघ परिवार और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करता रहूंगा।"


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...