Tue, Apr 23, 2024
Whatsapp

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास, राहुल गांधी पर कसा तंज

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंच से ही कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली । यहां तक कि उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का एक नेता हैं । जो देश भर में नफरत को समाप्त कर मोहब्बत की दुकान खोलने की बात कहता है।

Written by  Rahul Rana -- June 29th 2023 03:10 PM -- Updated: June 29th 2023 03:13 PM
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास, राहुल गांधी पर कसा तंज

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास, राहुल गांधी पर कसा तंज

ब्यूरो : यमुनानगर की नई अनाज मंडी में आज गौरवशाली भारत रैली को संबोधित करने के लिए देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे राजनाथ सिंह के साथ साथ हरियाणा कैबिनेट के कई मंत्री भी मंच पर मौजूद थे । राजनाथ सिंह ने देश की सुरक्षा से लेकर कई उपलब्धियों को गिनाया । तो वहीं कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकालते हुए राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस का एक नया नेता जगह-जगह मोहब्बत की दुकान खोलने की बात कह रहा है बताएं कहां है नफरत की दुकान। 



 चुनाव 2024 को लेकर हरियाणा में अब तक 8 बड़ी रैलियां हो चुकी थी और आज 9 रैली यमुनानगर की नई अनाज मंडी में रैली का नाम गौरवशाली भारत रैली रखा गया था।  रैली में हजारों की तादाद में लोग पहुंचे और वह इसलिए क्योंकि इस रैली को संबोधित करने के लिए देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंच रहे थे । राजनाथ सिंह ने मंच पर आते सरकार की उपलब्धियों का बखान किया उन्होंने कहा कि आज देश में भ्रष्टाचार नाममात्र है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पूरी तरह से भ्रष्टाचार को समाप्त नहीं कर पाए। लेकिन यह भ्रष्टाचार आज से नहीं बल्कि पुरानी सरकार से चला आ रहा है।

 उदाहरण के तौर पर उन्होंने कहा कि राजीव गांधी कि सरकार के समय में उन्होंने खुद माना था कि अगर दिल्ली से ₹1 चले तो वह नीचे आते आते 15 पैसे रह जाता है । लेकिन आज ₹1 अगर दिल्ली से चलता है तो वह राज्य में आते हुए ₹1 ही रहता है।  लेकिन उसके बावजूद भी भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए सरकार हर तरह से जुड़ हुई है राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर सरकार में कोई भ्रष्टाचार है तो वह सरकार से बाहर है सरकार में रहते नष्टा चारी की जगह सरकार में बिल्कुल नहीं होगी।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंच से ही कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली । यहां तक कि उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का एक नेता हैं । जो देश भर में नफरत को समाप्त कर मोहब्बत की दुकान खोलने की बात कहता है। राजनाथ सिंह ने कहा कि हरियाणा में कोई बताए कि कहां है नफरत का बाजार ऐसे में उन्होंने लोगों से भी इस बात को पूछा तो कहा यह नेता ऐसा क्यों कहता है कि वह मोहब्बत की दुकान खोल लेना है साथ ही उन्होंने खाद पर बोलते हुए कहा कि जल्द ही सरकार खाद को लेकर सब सब्सिडी देने जा रही है । इस पर अभी कल ही विचार हुआ है।

बता दें कि खाद पर पहले ही सब्सिडी मिलती थी। लेकिन अब सरकार इस पर अलग से योजना तैयार कर रही है राजनाथ सिंह ने कहा कि हरियाणा में अलग-अलग फसलों को लेकर सरकार खाद पर सब्सिडी देती है । यह उन्हें जानकर बहुत खुशी हुई है लेकिन अब सरकार इस पर एक अलग से योजना त्याग करने जा रही है । तो वही राजनाथ सिंह ने देश की रक्षा मामले में कहा कि पहले रक्षा के मामले में हथियार गोला बारूद सब देशों से आता था । लेकिन अब मोदी सरकार ने ऐसा कर दिया है कि अगर विदेश से कोई भी हथियार की टेक्नोलॉजी उनके सामने आती है तो वह इन इन हाथों से ही उसे बनाने की बात कह रहे हैं । यहां तक कि अब वह गोला बारूद के साथ-साथ भारत में टैंक बनाने की विधि योजना तैयार कर रहे हैं जल्द ही भारत इस योजना पर काम कर यहां से टैंक भी निर्यात करेगा। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...