Tue, May 21, 2024
Whatsapp

Lok Sabha Election 2024: धर्मबीर, अशोक तंवर और दीपेंद्र हुड्‌डा ने भरा नामांकन

शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा, भाजपा उम्मीदवार के धर्मबीर सिंह और अशोक तंवर ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Written by  Deepak Kumar -- May 04th 2024 08:14 PM -- Updated: May 05th 2024 09:12 AM
Lok Sabha Election 2024: धर्मबीर, अशोक तंवर और दीपेंद्र हुड्‌डा ने भरा नामांकन

Lok Sabha Election 2024: धर्मबीर, अशोक तंवर और दीपेंद्र हुड्‌डा ने भरा नामांकन

ब्यूरोः प्रदेश में लोकसभा चुनावों को लेकर नामांकन प्रक्रिया के सातवें दिन तक सभी दस लोकसभा सीटों के लिए 136 उम्मीदवार अपना फार्म भर चुके हैं। इनमें वो भी शामिल हैं जो  कवरिंग कैंडिडेट्स के तौर पर आवेदन कर रहे हैं। माना जा रहा है कि नो मई को नाम वापसी के दिन ये कवरिंग कैंडिडेट्स  अपना नाम वापस ले लेंगे। 

शनिवार को मुख्य तौर पर कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा, भाजपा के धर्मबीर सिंह, भाजपा के अशोक तंवर ने अपना नामांकन दाखिल किया। रोहतक में कांग्रेस उम्मीदवार दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा के नामांकन में भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान मौजूद रहे। 


भिवानी महेंद्रगढ़ से भाजपा के  वर्तमान सांसद धर्मबीर सिंह ने भी अपना नामांकन भरा। इस दौरान रामबिलास शर्मा, राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया, मंत्री अभय यादव, पूर्व मंत्री ओपी यादव सहित अनेक विधायक व नेता उपस्थित थे। माना जा रहा था कि गुरुग्राम से सांसद राव इंद्रजीत सिंह भी मौके पर पहुंचेंगे लेकिन वे नहीं आए जो चर्चा का विषय भी बना रहा।

किसानों का विरोध झेल रहे सिरसा सीट से भाजपा उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने भी नामांकन भरा। खास बात यह रही कि खुद सीएम नायब सिंह सैनी इस अवसर पर पहुंचे। अशोक तंवर के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग आए जिससे माना जा रहा है सिरसा में मुकाबला कांटे का होगा। हिसार से उम्मीदवार रणजीत सिंह, विधायक गोपाल कांडा, सुभाष बराला, वेद फुल्ला, दूडा राम मौजूद रहे।


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS