Advertisment

'Sarabhai vs Sarabhai' फेम वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत

2000 के दशक के लोकप्रिय 'साराभाई बनाम साराभाई' में जैस्मीन के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है। अभिनेता की हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई।

author-image
Rahul Rana
New Update
'Sarabhai vs Sarabhai' फेम वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत
Advertisment

ब्यूरो : 2000 के दशक के लोकप्रिय 'साराभाई बनाम साराभाई' में जैस्मीन के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है। अभिनेता की हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, वैभवी अपने मंगेतर के साथ एक कार में यात्रा कर रही थी, तभी अचानक एक खड़ी मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। उनके निधन की खबर निर्माता जेडी माथेजा ने साझा की।

Advertisment





माथेजा ने एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए कहा, “जीवन बहुत अप्रत्याशित है। एक बहुत ही उम्दा अभिनेत्री, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की 'जैस्मीन' के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। 



Advertisment

वैभवी ने पहले दीपिका पादुकोण के साथ 2020 में 'छपाक' और 2023 में 'तिमिर' में काम किया था। वैभवी की मौत अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत के 22 मई को अंधेरी, मुंबई में उनके फ्लैट में मृत पाए जाने के कुछ दिनों बाद हुई थी।







- PTC NEWS
lartest-national-news vaibhavi-upadhyaya-dies sarabhai-vs-sarabhai-actor-dies vaibhavi-upadhyaya
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment