Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

'अनुपमा' एक्टर नितेश पांडे का 51 वर्ष की आयु में हुआ निधन, यहां जाने मौत की वजह !

टीवी जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। लोकप्रिय अभिनेता नितेश पांडे का 51 वर्ष की आयु में मंगलवार, 23 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

Written by  Rahul Rana -- May 24th 2023 12:00 PM
'अनुपमा' एक्टर नितेश पांडे का 51 वर्ष की आयु में हुआ निधन, यहां जाने मौत की वजह !

'अनुपमा' एक्टर नितेश पांडे का 51 वर्ष की आयु में हुआ निधन, यहां जाने मौत की वजह !

ब्यूरो : टीवी जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। लोकप्रिय अभिनेता नितेश पांडे का 51 वर्ष की आयु में मंगलवार, 23 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। नितेश को हाल ही में रूपाली गांगुली की अनुपमा में देखा गया था। मिली जानकारी के मुताबिक 23 मई की रात दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। 



इस खबर के सामने आने के बाद से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। इससे पहले 'साराभाई वर्सेज साराभाई' एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक छा गया था और अब नितेश पांडे के जाने से भी लोगों को झटका लगा है।

 उनके निधन की खबर की पुष्टि नितेश के जीजा प्रोड्यूसर सिद्धार्थ नागर ने की है।


"मेरे देवर नहीं रहे, मेरी बहन अर्पिता पांडे सदमे की स्थिति में हैं। नितेश के पिता उनके पार्थिव शरीर को लेने के लिए इगतपुरी के लिए रवाना हो गए हैं। उन्हें दोपहर तक यहां होना चाहिए। हम बिल्कुल सुन्न हो गए हैं, मेरे पास है।" हादसे के बाद मैं अर्पिता से बात भी नहीं कर सका।" नागर ने कहा।


नितेश ने पहले अश्विनी कलसेकर से शादी की थी, जो वर्तमान में मुरली शर्मा से विवाहित हैं। नितेश 'ओम शांति ओम' में शाहरुख के सहायक की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें 'दबंग 2', 'खोसला का घोसला' और टीवी सीरियल जैसी कई अन्य फिल्मों में भी दिखाया गया था।

उनकी सबसे हालिया रचनाएँ 'इंडियावाली माँ', 'अनुपमा' आदि थीं।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...