Sun, Apr 28, 2024
Whatsapp

Delhi murder: 350 रुपये के लिए किशोर का दबाया गला, फिर चाकू से किए ताबड़तोड़ 50 से ज्यादा वार

पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में मंगलवार की रात, एक भयावह घटना सामने आई, जब एक 18 वर्षीय लड़के को एक छोटे लड़के ने कई बार चाकू मार दिया।

Written by  Rahul Rana -- November 23rd 2023 11:05 AM
Delhi murder:  350 रुपये के लिए किशोर का दबाया गला,  फिर चाकू से किए ताबड़तोड़ 50 से ज्यादा वार

Delhi murder: 350 रुपये के लिए किशोर का दबाया गला, फिर चाकू से किए ताबड़तोड़ 50 से ज्यादा वार

ब्यूरो: पूर्वोत्तर दिल्ली के वेलकम इलाके में मंगलवार की रात, एक भयावह घटना सामने आई, जब एक 18 वर्षीय लड़के को एक छोटे लड़के ने कई बार चाकू मार दिया, सुरक्षा फुटेज में हमलावर को बेजान शरीर के पास नाचते हुए दिखाया गया। कथित तौर पर 350 रुपये को लेकर हुए विवाद के कारण हुई इस नृशंस हत्या ने आसपास के लोगों को झकझोर कर रख दिया। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि डकैती के प्रयास के बाद हमलावर ने पीड़ित पर लगातार 60 से अधिक बार चाकू से हमला किया। इस खौफनाक कृत्य के पीछे का मकसद चोरी माना जा रहा था।


परेशान करने वाले वीडियो में 16 वर्षीय आरोपी को पीड़ित के शरीर को एक संकरी गली में घसीटते हुए और उसकी मौत सुनिश्चित करने के लिए उस पर बेरहमी से हमला करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद, उसने एक भयावह कृत्य का सहारा लिया, और शव के पास भयानक नृत्य करने से पहले पीड़ित के सिर पर लात मारी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लगभग 18 साल की उम्र के पीड़ित को पहले गला घोंटा गया था, जिससे वह बेहोश हो गया था, फिर उस पर जानलेवा हमला किया गया। अपराधी, जिसकी पहचान अज्ञात है, को घटना के बाद तुरंत पकड़ लिया गया।

अधिकारियों ने गहन जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया है और अपराध स्थल से सबूत इकट्ठा करने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों को तैनात किया है। इस चौंकाने वाले और क्रूर कृत्य ने समुदाय को स्तब्ध कर दिया है, जिससे कई लोग अविश्वास में हैं और जीवन की संवेदनहीन क्षति पर दुःखी हैं।


- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...